वीडियो कॉन्फ्रेंस, फेसबुक लाइव के जरिए बिहार में सभा को संबोधित करेंगे : शाह


नई दिल्ली (New Delhi) . गृहमंत्री अमित शाह वीडियो कॉन्फ्रेंस, फेसबुक लाइव के जरिए बिहार (Bihar)में सभा को संबोधित करेंगे. बिहार (Bihar)के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बताया कि पार्टी ने इस वर्चुअल रैली के लिए 243 विधानसभा क्षेत्रों के एक लाख लोगों को तैयार है. इसके लिए उन लोगों के लिए भी व्यवस्था की गई जो सिर्फ भाषण सुनना चाहते हैं. 9 जून को होने वाली इस रैली के जरिए बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए अपने डिजिटल प्रचार अभियान की शुरुआत कर देगी.

  कोरोना रिकवरी रेट में टॉप पर चंडीगढ़, 13वें नंबर पर हरियाणा

इसके बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अन्य नेता भी अलग-अलग तारीखों में ऐसी रैलियों में हिस्सा लेंगे. संजय जयसवाल ने बताया कि जेपी नड्डा की रैलियां दो भागों में होगी जिसमें पहले उत्तर बिहार (Bihar)और फिर दक्षिण बिहार (Bihar)को कवर किया जाएगा.

कई मीडिया (Media) में रिपोर्ट में सवाल उठाया जा रहा है कि कोरोना प्रकोप के चलते चुनाव आयोग द्वारा चुनावों की तारीखों की घोषणा होगी तो क्या उसमें रैली, रोड शो जैसे प्रचार के तरीकों की इजाजत होगी. कई विपक्षी दलों में इस बात का डर सताया हुआ है कि अगर सिर्फ ऑनलाइन चुनाव प्रचार की ही इजाजत मिली तो भाजपा इसमें भारी पड़ सकती है.

Please share this news