आतंकियों जैसी ड्रैस पहन, पिस्टल लेकर फोटो FB पर डाली, कहा-मैं चला पाकिस्तान…

-सौतेली मां की मारपीट की वजह से नाबालिग ने उठाया कदम, पुलिस (Police) ने नयागांव से पकड़ा

नयागांव . आतंकवादियों जैसी ड्रैस पहन व हाथ में पिस्टल लेकर जम्मू कश्मीर के कुलगाम के एक नाबालिग ने फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं पाकिस्तान चला गया हूं. जब पुलिस (Police) ने उसकी लोकेशन ट्रेस की तो वह चंडीगढ़ (Chandigarh) के पास नयागांव की आई. इसके बाद पुलिस (Police) नयागांव के एक होटल (Hotel) में पहुंची, जहां जांच-पड़ताल में आतंकवादी जैसा कुछ न पाए जाने पर नाबालिग को जम्मू-कश्मीर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया गया.

नयागांव के एसएचओ जगजीत सिंह ने बताया कि नाबालिग से पूछताछ में सामने आया कि उसके पिता कारपेंटर हैं. उनकी 2 शादियां हुई हैं. सौतेली मां उसे परेशान करती थी और मारपीट करती थी. नाबालिग ने बताया कि इसी वजह से वह घर से भाग गया और फेसबुक पर पोस्ट डाल दी. नकली पिस्टल के साथ ही उसने हाई शूज और हरे रंग के आतंकवादियों जैसे कपड़े जम्मू से ही खरीदे थे.

नाबालिग घर से भागकर नयागांव में 15 सितम्बर को पहुंचा और यहां होटल (Hotel) में रूम ले लिया. इसके बाद वह 16 सितम्बर को फ्लाइट के जरिए मुंबई (Mumbai) चला गया और फिर वापस ट्रेन के जरिए आ गया और नयागांव के होटल (Hotel) में रहने लगा. पुलिस (Police) के अनुसार इकलाख खान (15) कुलगाम, जम्मू-कश्मीर का रहने वाला है. जब उसने पाकिस्तान जाने की पोस्ट डाली तो परिजनों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस (Police) को उसके लापता होने की शिकायत 18 सितम्बर को दी. देर रात पुलिस (Police) ने लोकेशन के जरिए होटल (Hotel) में रेड की और उसे पकड़ लिया.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *