ईद की दावत में आए दारोगा जी की जिप्सी में बनाया टिकटोक वीडियो


गाजियाबाद (Ghaziabad) . गाजियाबाद (Ghaziabad) पुलिस (Police) की जिप्सी पर बना एक टिकटोक वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल क्या हुआ, पूरे पुलिस (Police) महकमे में हड़कंप मच गया. आनन फानन में पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी. साथ ही वीडियो बनाने वाले को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया, लेकिन वीडियो बनाने की अनुमति देने वाले दारोगा के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है.

  चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव टालने का कहा

मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) के विजय नगर थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, थाने में तैनात एक दारोगा ईद के दिन दावत खाने गए थे, जहां उनकी सहमति से आरोपी ने पुलिस (Police) की जिप्सी में बैठकर न केवल टिकटॉक वीडियो बनाया, बल्कि उसे सोशल मीडिया (Media) पर वायरल भी कर दिया. थोड़ी ही देर में यह वायरल वीडियो एसएसपी कलानिधि नैथानी के मोबाइल तक पहुंच गया. उन्होंने वीडियो देखते ही मामले की जांच के आदेश दे दिए. विजय नगर थाना प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Media) पर डालने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, उसे पुलिस (Police) की गाड़ी पर वीडियो बनाने की अनुमति देने वाले दारोगा के खिलाफ उच्चाधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है.

  कुलभूषण जाधव ने रिव्यू पिटीशन दाखिल करने से इनकार किया

एसपी सिटी मनीष मिश्र ने बताया कि क्षेत्राधिकारी प्रथम को मामले की जांच सौंपी गई है. उधर, निर्वतमान क्षेत्राधिकारी प्रथम धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी थी, लेकिन इसी बीच उनका स्थानांतरण हो गया है. ऐसे में नए क्षेत्राधिकारी मामले की जांच को आगे बढ़ाएंगे. गौरतलब है कि सोमवार (Monday) को शानू चौधरी नाम की आईडी से यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Media) पर डाला गया था. अब तक 54 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.

Please share this news