सपना चौधरी के वर्कआउट का वायरल हुआ विडियों, मचाया धमाल

हरियाणवी डांसर और ऐक्ट्रेस सपना चौधरी सोशल मीडिया (Media) पर आए दिन कुछ न कुछ धमाल मचाती रहती हैं. ले‎किन इस बार उनकी जिम वर्कआउट वाला वीडियो चर्चा मे आया है. बता दें ‎कि वह अक्सर अपने डांस और लटके-झटके की वजह से चर्चा में रहती है. ले‎किन अब वह अपनी फिटनेस को लेकर भी उतनी चर्चा में हैं. दरअसल, सपना चौधरी के ऑफिशल इंस्टाग्राम से “हम फ़िट तो इंडिया फ़िट.

  यूपी- बलिया में चमगादड़ों के मर कर पेड़ों से गिरने से फैली दहशत

पंचलाइन से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज़ करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि वह किस तरह अपनी फिटनेस को लेकर अलर्ट हो चुकी हैं. बता दें ‎कि वह एक मिनट के इस वीडियो में अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज़ करती दिख रही हैं. यह वीडियो सपना के जिम में एंट्री से लेकर बाहर निकलने के बीच शूट किया गया है. दो चोटी में सपना किसी स्कूल गर्ल की तरह दिख रही हैं. सपना ने इस वीडियो को एक मजेदार कैप्शन के साथ पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा ‎कि, “राम राम इंडिया.

  विश्व पत्रकारिता दिवस 71 सम्मानित : उदयपुर के हरीश पालीवाल पत्रकारिता दिवस पर सकारात्मक पत्रकारिता के लिए सम्मानित

मैं सुपर वुमन नहीं हूं, खाने से बहुत प्यार करती हूं, इसलिए वर्कआउट से भी उतना ही करना पड़ता है. अपनी जिम स्टोरीज़ शेयर करो औऱ टैग करो मुझे. हम फ़िट तो इंडिया फ़िट.” बता दें ‎कि हाल ही में सपना ने एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह हरियाणवी डिक्शनरी के शब्दों पर चर्चा करती नजर आ रही थीं. वहीं वर्कफ्रंट पर सपना चौधरी, “बिग बॉस” के अलावा दोस्ती के साइड इफेक्ट्स और नानू की जानू में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, उनको आज भी सबसे ज्यादा अपने स्टेज शो से प्यार है.

Please share this news