समायरा ने चंकी पांडे की फिल्म “दौड़” में किया एक्टिंग डेब्यू


मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) की बेहद टॉप पर रह चुकी एक्ट्रेस क‎रिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर ने चंकी पांडे की ‎शॉर्ट फिल्म “दौड़” में ए‎क्टिंग डेब्यू ‎किया है. इस ‎फिल्म को खुद चंकी पांडे ने प्रोड्यूस किया है जबकि इसका डायरेक्शन चंकी की बेटी रीसा पांडे ने किया है. वहीं, करिश्मा की बेटी समायरा के साथ संजय कपूर के छोटे बेटे जहान कपूर ने भी एक्टिंग डेब्यू किया है.

  नोरा फतेही ने बनाया टिकटॉक पर मजेदार विडियो

यह ‎फिल्म करीब साढ़े सात मिनट की है, ‎जिसमें मुंबई (Mumbai) की एक गरीब घर की बेटी “मीरा” की मुख्य भूमिका वाली कहानी बताई गई है. इसमें मीरा मुंबई (Mumbai) की लोकल में पेंसिंल बेचा करती है, लेकिन अचानक एक दिन बड़े घर के बच्चों के स्टेडियम दौड़ता देख उसको भी भागने का मन होता है. बड़े घर के बच्चों में तीन प्रमुख भूमिकाएं हैं, जिन्हें समायरा कपूर, जहान कपूर और धानिति पारेख ने निभाया है.

  केरल में अखिल हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने ध्वस्त किया फिल्म सेट

स्टेडियम भागने की प्रैक्टिस के दौरान अमीर घर के बच्चे देखते हैं कि एक लड़की बिना जूते के ही उनसे तेज दौड़ रही है तो उसे अपने टीम का हिस्सा बना लेते हैं और उसे अपने साथ दौड़ने का मौका देते हैं. साथ ही मीरा को अपना सपना पूरा करने के लिए प्रोत्साहित भी करते हैं. मगर, मीरा की मां को ऐसा लगता है कि ये सब दौड़-भाग कर के उनकी बेटी अपना समय खराब कर रही है. इससे उसे कुछ हासिल नहीं होगा, लेकिन एक समय के बाद वो समझ जाती हैं और अपनी बेटी को दौड़ने के अनुमति दे देती हैं. बता दें ‎कि इस शॉर्ट फिल्म के डायरेक्टशन में रीसा के साथ उनके कजिन भाई अहान पांडेय ने भी मदद की है.

Please share this news