पॉजिटिव निकले कोरोना का मजाक उड़ाने वाले रूडी, मिशेल भी संक्रमित, एनबीए ने रद्द किया सीजन


न्यूर्याक . एनबीए के दो खिलाड़ी रूडी गोबार्ट और डोनोवेन मिशेल को कोरोना (Corona virus) पॉजिटिव पाया गया है. सबसे पहले रूडी गोबार्ट इस वायरस की चपेट में आए थे. रूडी ने सरकार (Government) द्वारा जारी हेल्थ एडवाइजरी को गंभीरता से नहीं लिया और कोरोना संक्रमण को लेकर भयभीत लोगों का भी लगातार मजाक उड़ाया. बाद में वह स्वयं इसके शिकार पाए गए. इसके बाद टीम के एक अन्य खिलाड़ी डोनोवेन मिशेल भी संक्रमित हो गए. इसके चलते कई और लोगों में इस वायरस से संक्रमण का खतरा पैदा हो गया है. रूडी और मिशेल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एनबीए ने अपना सीजन रद्द कर दिया है.

  ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कांस्टेबल को बाइक सवार ने मारी टक्कर, आरोपी गिरफ्तार

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रूडी ने मस्ती करते हुए अपने सामने रखे सभी माइक और रिकॉर्डिंग डिवाइस को छूकर अपनी टीम के पास निकल गए. उन्होंने दावा किया कि कोरोना ऐसे नहीं फैलता. सोशल मीडिया (Media) पर रूडी का प्रेस कॉन्फ्रेंस वाला यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ऐसा ही बर्ताव रूडी ने अपने टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में भी किया. उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके सामान को भी छुआ था.

  योगी आदित्यनाथ का यूपी के लोगों को काम पर रखे जाने से रोकने का कदम असंवैधानिक : कांग्रेस

रूडी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद एनबीए ने अपना सीजन रद्द करने का ऐलान कर दिया है. रूडी के अलावा टीम के एक अन्य खिलाड़ी डोनोवेन मिशेल के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरी एनबीए टीम के स्टाफ और इन दोनों के संपर्क में आने वाले लोगों की जांच की जा रही है. इस बीच रूडी ने अपनी लापरवाही के लिए सोशल मीडिया (Media) इंस्टाग्राम पर माफी मांगी है.

Please share this news