पंचायत चुनाव 2020 : चुनाव प्रेक्षक डॉ. जोगाराम ने जिला निर्वाचन अधिकारी से की मुलाकात


उदयपुर (Udaipur). राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा पंचायत चुनाव 2020 के तहत जिले में आयोजित होने वाले प्रथम चरण के चुनाव के लिए नियुक्त चुनाव प्रेक्षक व आबकारी आयुक्त डॉ.जोगाराम ने शनिवार (Saturday) को जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) चेतन देवड़ा से मुलाकात की.

मुलाकात दौरान डॉ. जोगाराम ने जिले में पंचायत चुनाव के तहत निष्पक्ष और पारदर्शी निर्वाचन प्रक्रिया हेतु की गई व्यवस्थाओं के बारे में चर्चा की तथा प्रथम चरण के तहत निर्वाचन कार्यक्रम और इसमें संवेदनशील और अतिसंवेदशील बूथों की जानकारी ली. चुनाव प्रेक्षक ने मतदाताओं से कोविड-19 (Covid-19) से उत्पन्न खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करते हुए सावधानी व सर्तकता से सुरक्षित मतदान करने का आग्रह किया. इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकरी ओ.पी.बुनकर भी मौजूद थे.

इस तरह हो सकेगा प्रेक्षक से संवाद: चुनाव प्रेक्षक द्वारा संबंधित ग्राम पंचायतों के निर्वाचन संबंधी किसी भी प्रकार की शिकायत व समस्या के समाधान के लिए प्रातः 10 से 11 बजे तक आबकारी आयुक्त कार्यालय में आमजन व राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के लिए उपलब्ध रहेंगे. निर्वाचन संबंधित संवाद के लिए उनके मोबाइल नंबर 8769958035 पर भी प्रातः 10 से 11 बजे तक संपर्क किया जा सकता है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *