Wednesday , 28 October 2020

सुशांत खुदखुशी मामले में मुंबई पुलिस जल्द कर सकती है सलमान से पूछताछ


मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी मामले की सोशल मीडिया (Media) पर उठती CBI जांच की का असर अब दिखने लगा है. रूपा गांगुली, शेखर सुमन, कंगना रनौत समेत कई कलाकार भी इस मामले की CBI जांच करने को कह रहे हैं. वहीं हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने भी भारत के गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले की CBI जांच की मांग करने को कहा. इन सबको देखने के बाद मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) पर इस केस की जांच जल्द से जल्द पूरी करने का दबाव बढ़ा है. हालांकि महाराष्ट्र (Maharashtra) के गृह मंत्री अनिल देशमुख CBI जांच की जरूरत से इंकार कर चुके हैं. हालांकि सूत्रों का कहना है कि इसके बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार (Government) ने भी पुलिस (Police) पर इस मामले की जांच जल्दी पूरी किए जाने का दबाव बनाया है.

सूत्रों का कहना है कि CBI जांच की मांग से दबाव में आई मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) अब सुशांत सुसाइड मामले में अन्य हाई-प्रोफाइल सेलेब्रिटीज से भी पूछताछ कर सकती है. पहले कहा जा रहा था कि आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और सलमान खान से पूछताछ की संभावना कम है. लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि पुलिस (Police) जरूरत पड़ने पर सलमान और करण जैसे बड़े सिलेब्रिटीज के बयान भी दर्ज कर सकती है. एक सूत्र ने हमें बताया है कि संभव है कि पुलिस (Police) सलमान को पुलिस (Police) स्टेशन बुलाने के बजाया उनके घर या फार्म हाउस पर जाकर उनसे पूछताछ कर सकती है. पुलिस (Police) सुशांत के सुसाइड मामले जांच प्रोफेशनल राइवलरी के ऐंगल से कर रही है.

ज्ञात हो कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्रिटीज और प्रोड्यूसर्स पर यह आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने जानबूझकर सुशांत के खिलाफ खेमेबाजी की जिसके कारण उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं और वह डिप्रेशन में आ गए. इसी वजह से सुशांत ने सुसाइड कर लिया. वहीं कुछ का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसकी हत्या (Murder) हुई है.

Please share this news