मोनाली ने की लॉक डाउन की प्रशंसा, मोनाली ठाकुर फंस गई हैं स्विट्जरलैंड में


मुंबई (Mumbai) . कोरोना (Corona virus) के चलते बॉलिवुड सिंगर मोनाली ठाकुर स्विट्जरलैंड में फंस गई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करके यह जानकारी दी है और भारत सरकार (Government) की तारीफ की है. मोनाली ने वीडियो में कहा, मैं उम्मीद करती हूं कि आप सभी हेल्दी हूं. हर कोई कोरोना (Corona virus) की बात कर रहा है. मैं यह वीडियो बनाकर बताना चाहती हूं कि मैं भारत में नहीं हूं. स्विट्जरलैंड में हूं. कई लोग नहीं जानते कि मैं आधा वक्त भारत और आधा वक्त स्विट्जरलैंड में रहती हूं. मेरी फैमिली है इधर. अगर आप लेटेस्ट न्यूज से अपडेटेड हैं तो बाहर से लोग भारत में नहीं आ सकते.

इसलिए मैं अपने देश वापस नहीं आ पा रही हूं. मैं पूरी तरह से इस बात को समझती और तारीफ करती हूं कि भारत सरकार (Government) ने ये कदम उठाए और मुझे लगता है कि और भी अग्रेसिव होना जरूरी है. मैं ठीक हूं और मुझे कुछ नहीं हुआ है. कोई कोरोना (Corona virus) डिटेक्ट नहीं हुआ है. यहां लॉकडाउन (Lockdown) है. यहां सारी दुकानें बंद हैं. जैसे मुंबई (Mumbai) में भी है. ये कदम जरूरी हैं. मैं इस चीज से बहुत डरी हुई हूं. भारत के लोगों को शायद समझ नहीं आ रहा है. यह बहुत बड़ी चेतावनी है. इसलिए नहीं कि बीमारी से लोग मर रहे हैं. मोनाली ने यह भी कहा कि जो उम्रदराज लोग हैं उनका इम्यून सिस्टम इतना अच्छा नहीं है. इस वजह से उन्हें ज्यादा खतरा है. सही इम्यून सिस्टम वाले लोग इससे लड़ ले रहे हैं.

  भारत में कोरोनावायरस संक्रमण डेढ़ लाख के पार, 4,336 लोगों की मौत

अगर इसकी सीरियसली नहीं लिया जाएगा तो यह हमारे देश के लिए बड़ी मुसीबत बन जाएगा. यह सारे लोगों को एक साथ नहीं होना चाहिए. उन्होंने बताया कि स्विट्जरलैंड में ज्यादा आबादी नहीं है और यहां सरकार (Government) ने कड़े कदम उठाए हैं. यह वॉर जैसी सिचुएशन है. मोनाली ने कहा कि उन्होंने पढ़ा है कि गोमूत्र पीने से यह ठीक होगा लेकिन यह रिडिक्यूलस है. उन्होंने कहा कि वह हर धर्म का सम्मान करती हैं लेकिन आप लोग इस वक्त ऐसी बातों का भरोसा न करें. उन्होंने कहा कि अभी आप काम के लिए भाग रहे हैं. अगर यह पूरी तरह फैल गया तो इकॉनमी पर खराब असर पड़ेगा और लोगों की जानें जाएंगी. इसलिए जिंदा रहना बहुत जरूरी है. मोनाली ने कहा कि उन्होंने बहुत वीडियो इंस्टा पर देखे हैं.

  वन विभाग ने किंग कोबरा को किया रेस्क्यू

अगर यंग लोगों को हो भी जाए तो क्वॉरंटीन होकर ठीक हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि भारत की आबादी बहुत है. यहां अगर एक साथ लोगों को हो गया तो हॉस्पिटल में बेड भी न मिलें तो सोचिए कि क्या होगा. मोनाली ने कहा कि भारत में ऐसा हुआ तो संभालना मुश्किल हो जाएगा. उन्होंने लोगों से रिक्वेस्ट की कि सुरक्षित रहें. उन्होंने लोगों को चेताया कि अगर कंट्रोल नहीं हुआ तो मैटर बहुत सीरियस होगा.

Please share this news