Wednesday , 28 October 2020

महिला और उसके 2 बच्चों की हत्या, पति पर शक


नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली के निहाल विहार थाना क्षेत्र में एक महिला की और उनके दो बच्चों की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. महिला के पति के फरार होने के करण शक की सूई उसी की ओर घूम रही है. पुलिस (Police) फरार चल रहे इस शख्स की तलाश में जुटी है. गगन पत्थर काटने का कार्य करता है. गगन अपनी पत्नी व दो बच्चे (एक बेटा व एक बेटी) के साथ शिव राम पार्क इलाके में किराए के कमरे में रहता था. रविवार (Sunday) करीब 11. 30 बजे पुलिस (Police) को सूचना मिली कि एक कमरे में तीन लोग का शव पड़ा है. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने पाया कि हत्या (Murder) सिर पर हथौड़े से प्रहार कर की गई है. मामले की तहकीकात जारी है.

वहीं, सराय कालेखां बस अड्डे में क्लस्टर बसों से चोरी कर रहे दो युवकों को बस अड्डे पर तैनात गार्डो ने पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान पिटाई में युवक की मौत हो गई, जिसे गार्ड ने नजदीकी एफओबी के पास डाल दिया. स्वजन युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया है. जांच में गार्ड की ओर से पिटाई की जानकारी सामने आने पर पुलिस (Police) ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपित गार्ड की पहचान नेहरू विहार के रहने वाले बिजेंद्र कुमार सिन्हा के रूप में की गई है. आरोपित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या (Murder) का केस दर्ज किया है.

दक्षिणी-पूर्वी जिले के पुलिस (Police) उपायुक्त आरपी मीणा का कहना है कि 13 जुलाई को सफदरजंग अस्पताल से एक युवक खुर्शीद आलम के मृतक अवस्था में लाए जाने की सूचना मिली है. एसीपी लाजपत नगर अतुल कुमार वर्मा की देखरेख में सराय कालेखां चौकी इंचार्ज एसआइ बाबूलाल मीणा के नेतृत्व में जांच शुरू की है. पुलिस (Police) को खुर्शीद के पिता ने बताया कि दोपहर 11 बजे उनका बेटा अपने दोस्त कृष्णा के साथ गया था.

Please share this news