टोक्यो ओलंपिक को ध्यान में रखते हुए हमने कड़ा अभ्यास किया : मनप्रीत


बेंगलुरु (Bengaluru) . पूरी दुनिया में कोरोना (Corona virus) के कारण खेलों को रद्द किया जा रहा है और खिलाड़ियों को इस महामारी (Epidemic) से सतर्क रहने के लिए कहा जा रहा है. भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह इस ओर से खासे बेफिक्र हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना (Corona virus) का हमारे ऊपर कोई असर नहीं पड़ेगा. हम कोरोना से बचाव के लिए जरूरी सभी नियमों का पालन करते हुए अभ्यास कर रहे हैं.

  कोरोना संकट से बढ़ सकता हैं बैंकों का एनपीए, मोदी सरकार डाल सकती हैं 20 अरब डॉलर

उन्होंने कहा कि हमारी नजर आगामी टोक्यो ओलंपिक खेलों पर है. बेंगलुरु (Bengaluru) में भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) सुविधा में खिलाड़ी और सहयोगी कर्मचारी सभी कोरोना (Corona virus) के संक्रमण को देखते हुए आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं. हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा कि कोरोना (Corona virus) के कारण हमने अपना अभ्यास सत्र को प्रभावित नहीं होने दिया है. हम लगातार सरकार (Government) द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन कर रहें हैं और अपने हाथ को समय समय पर धो रहे हैं.

  दिल्ली में हल्का भूकंप, जान माल का नुकसान नहीं

भारतीय खेल प्राधिकरण परिसर के अधिकारी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम सुरक्षित वातावरण में प्रशिक्षण ले रहे हैं. हमारे कोच, हमें ओलंपिक के लिए बहुत कड़ी ट्रेनिंग करवा रहे हैं. महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल ने कहा कि हम सुरक्षित माहौल में अपनी तैयारी कर रहे हैं. हर कोई बहुत मेहनत कर रहा है, ताकि हॉकी टीमें ओलंपिक के लिए अभ्यास जारी रख सकें. हमारे स्वास्थ्य पर हर रोज नजर रखी जा रही है और हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं.

Please share this news