Wednesday , 28 October 2020

पृथक-वास में रहेगा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित उनका परिवार

Former BJP minister Jairam Thakur addressing the media persons in Shimla on Saturday. Express Photo by Lalit Kumar. 24.10.2015.

शिमला (Shimla) . हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) जयराम ठाकुर, उनके परिवार के सदस्य और उनके कार्यालय एवं आवास के कर्मचारी एक सप्ताह तक पृथक-वास में रहने वाले है. हालांकि, कोविड-19 (Covid-19) की जांच में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है. ठाकुर के कार्यालय में एक उप सचिव और मंडी के भाजपा नेता के संक्रमित होने के बाद उनके आवास से 36 और राज्य सचिवालय से 27 लोगों की कोविड-19 (Covid-19) की जांच की गई थी. अतिरिक्त सचिवालय (स्वास्थ्य) आर डी. धीमान ने बताया कि मुख्यमंत्री, उनकी पत्नी साधना और दोनों बेटियों की बुधवार (Wednesday) रात नौ बजे रिपोर्ट आई, जिसमें उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है.

वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जनक राज ने बताया कि मुख्यमंत्री (Chief Minister) के आधिकारिक आवास और सचिवालय से लिए गए सभी नमूनों की इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (आईजीएमसी) में जांच की गई, जिसमें सभी के संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है. ठाकुर और उनके परिवार के सदस्य बुधवार (Wednesday) दोपहर से ही पृथक-वास में हैं. अतिरिक्त मुख्य सचिव ने बताया कि मुख्यमंत्री (Chief Minister) और अन्य सभी एक सप्ताह तक पृथक-वास में रहेंगे और पांच-छह दिन बाद उनकी फिर ls जांच की जाएगी.

Please share this news