कोरोना से जंग में आगे आया जार, एक लाख ग्यारह हज़ार एक सौ ग्यारह रुपये का चेक सौंपा


उदयपुर (Udaipur). जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान की उदयपुर (Udaipur) इकाई की ओर से सोमवार (Monday) को उदयपुर (Udaipur) जिला कलेक्टर (Collector) श्रीमती आनन्‍दी को कोरोना रिलीफ फंड के लिए 1,11,111 ( एक लाख ग्यारह हज़ार एक सौ ग्यारह) रुपए का चेक सौंपा गया. जार जिलाध्यक्ष डॉ. तुक्तक भानावत ने बताया कि एक तरफ पत्रकार फील्ड में रिपोर्टिंग करते हुए लगातार कोरोना (Corona virus) के खतरों के प्रति आमजन को आगाह कर रहे हैं.

  एमपीयूएटी मे लॉकडाउन के समय सभी पाठ्यक्रम ऑनलाइन पूरे हुऐ

उन तक रोज सही व सटीक जानकारी पहुंचा रहे हैं तो दूसरी तरफ वे खुद आर्थिक सहयोग देकर अपना संवेदनशील नागरिक होने का दायित्व भी निभा रहे हैं. कोरोना के खिलाफ हर जंग हम सबको मिलकर लडऩी है. डॉ. भानावत ने पत्रकारों से रिपोर्टिंग के दौरान एहतियात बरतते हुए खुद सोशल डिस्टेंसिंग रखने, मास्क पहनने व नियमित रूप से सेनेटाइजर का उपयोग करने का भी आग्रह किया है.

  कोरोना महामारी में सब्जी और फूल कारोबार चौपट

जिला कलेक्टर (Collector) ने कहा कि जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) ने स्वच्छ व सटीक पत्रकारिता के साथ ही समाजिक सरोकारों को निभाने की जो पहल की है वह सराहनीय है. संकटकाल में पत्रकारिता का यही धर्म है कि वह सूचना के साथ ही समय पर पीडि़तों तक राहत पहुंचाने व राहत दिलाने में मदद करें. जार से जुड़े सभी पत्रकारों को उन्होंने जिला प्रशासन की ओर से जारी सभी आपात सूचनाओं को सटीक तरीके से जन सामान्य तक पहुंचाने के लिए भी धन्यवाद दिया. इस अवसर पर जिला इकाई के महासचिव अजय आचार्य, कोषाध्यक्ष अल्पेश लोढ़ा, उपाध्यक्ष भूपेन्द्र चौबीसा, सलाहकार संजय खाब्या, छोगालाल भोई, कुलदीप सिंह गहलोत, घनश्याम सिंह राव, संजय खोखावत, कमलेश झडोला, अभिमन्यू भी मौजूद थे.

Please share this news