Wednesday , 28 October 2020

दफ्तर का चक्कर काटते काटते परेशान फरियादी पहुंचे आत्मदाह करने


भागलपुर. भागलपुर सदर एसडीओ आशीष नारायण पर लेटलतीफी का आरोप लगाते हुए आज पिता और पुत्र दोनों मिलकर आत्मदाह करने एसडीओ कार्यालय पहुंच गए.

आत्मदाह करने की कोशिश कर रहें थें, लेकिन गनिमत रही कि आदमपुर थाने की पुलिस (Police) ने तत्परता दिखाते हुए किरासन तेल का बोतल आत्मदाह करने वाले युवक धर्मराज शर्मा से छीन लिया, जिससे बड़ा घटना टल गया. ज़िले के शाहकुंड थाना क्षेत्र के हरपुर गांव के अमरेंद्र शर्मा से मनोज शर्मा के बीच सवा डिसमल जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. पीड़ित की मानें तो कई बार सदर एसडीओ कार्यालय का समस्या के समाधान को लेकर चक्कर लगाया. लेकिन कोरोना के डर से साहब ने कोई समाधान नहीं दिया. पीड़ित पक्ष विवादित जमीन पर धारा 144 का मांग कर रहे थें.

अंततः कोई समाधान नहीं मिलने पर आखिरकार आत्मदाह का विकल्प चुन लिया. वहीं पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही जगदीशपुर के अंचलाधिकारी सीओ सोनू भगत ने पीड़ित दोनों पिता – पुत्र को समझा बुझाकर शांत करवा दिय. सीओ ने बताया कि पीड़ित पक्ष को पेशेंस रखना पड़ेगा. अभी कोरोना का संक्रमण है, और ऊपर से कंटेन्मेंट जोन में आत्मदाह कर रहा था. इसलिये इस गैर जिम्मेदाराना काम करने के लिए कोविड 19 एक्ट के तहत इन लोगों पर सख्त कार्यवाही होगी.

Please share this news