गुजरे जमाने के मशहूर कलाकार दिलीप कुमार हैं आइसोलेशन में


मुंबई (Mumbai) . गुजरे जमाने के मशहूर कलाकार दिलीप कुमार अपने फैन्स को सोशल मडिया के जरिए हमेशा ही अपडेट रखते हैं और एक बार फिर उन्होंने एक खास सूचना ट्विटर के जरिए दे डाली है. जहां पूरी दुनिया कोरोना (Corona virus) के खतरे से लड़ रही है और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गैनाइजेशन की ओर से इसे महामारी (Epidemic) घोषित किया जा चुका है, ऐसे में दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने भी उन्हें इस बीमारी से महफूज रखने के लिए एक ठोस कदम उठा लिया है.

  चार धाम परियोजनाः बीआरओ को बड़ी सफलता, चंबा शहर के नीचे बनाई सुरंग

बता दें कि दिलीप कुमार अपनी खराब स्वास्थ्य की वजह से पहले भी कई बार अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं और ऐसे में उनकी पत्नी सारा उनका पूरा ध्यान रखती हैं. इसीलिए इस बार भी सतर्कता बरतते हुए उनके लिए यह कदम पहले ही उठा लिया गया है ताकि कोरोना जैसी बीमारी उनके करीब तक पहुंच न सके. उन्होंने अपने हेल्थ को लेकर ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ कुछ शेयर किया है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि वह कम्प्लीट आइसोलेशन में हैं ताकि कोरोना (Corona virus) के इन्फेक्शन ने बचा जा सके. उनका वाइफ सायरा बानो उन्हें सुरक्षित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं.

  दिल्ली हाई कोर्ट ने तबलीगी जमात को विदेशी जमातियों के खाने-पीने की व्यवस्था करने का कहा

उन्होंने ट्वीट में कहा है ‎कि मैं कम्प्लीट आइसोलेशन में हूं और कोरोना (Corona virus) की वजह से खुद को सबसे अलग-थलग कर लिया है. सारा कोई कोशिश नहीं छोड़ना चाहतीं कि ये वायरस मेरे करीब न आ सके. दिलीप कुमार के फैन्स उनके इस पोस्ट पर उनके अच्छे स्वास्थ्य की दुआएं कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने आइसोलेशन में जाकर अच्छा कदम उठाया है.

Please share this news