कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण अब घर से ही काम करेंगे ICC के कर्मचारी


दुबई . कोरोना महामारी (Epidemic) ने खेलों को भी गहराई से प्रभावित किया है. अब इसकी चपेट में क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) भी आ गई है. दरअसल, आईसीसी ने अहम फैसला लेते हुए कोरोना (Corona virus) के बढ़ते संक्रमण के कारण अपने ज्यादातर कर्मचारियों के लिए घर से काम करने की सुविधा दी है.

आईसीसी अध्यक्ष शशांक मनोहर और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनु साहनी आईसीसी के शीर्ष अधिकारियों के साथ मिलकर इस वायरस के संक्रमण के कारण प्रभावित होने वाले क्रिकेट कैलेंडर को लेकर वीडियो कांफ्रेंस करने की तैयारी कर रहे हैं. इस वैश्विक इकाई ने हालांकि इस योजना के लिए कोई समय नहीं तय किया है.

  उत्तराखंड में मिले 72 नए कोरोना पॉजिटिव

आईसीसी प्रवक्ता ने कहा दुनिया के बाकी हिस्सों की तरह आईसीसी भी अधिकारियों के दिशानिर्देशों का पालन कर रहा है और अब हमारे ज्यादातर कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं. हमारी प्राथमिकता कर्मचारियों के काम को प्रभावित किए बिना स्वास्थ्य की रक्षा करना है. हमारी टीम के पास घर से काम करने की क्षमता है, जिससे हम अपने कर्मचारियों, उनके परिवारों और व्यापक समुदायों को सुरक्षित रखते हुए पूरी तरह से कार्य कर सकते हैं.

  प्राइवेट स्कूलों को बड़ी राहत जमा करवानी होगी अप्रैल-मई माह की फीस

बीसीसीआई ने पहले ही कोरोना (Corona virus) के चलते अपना कार्यालय बंद कर दिया था और उसके कर्मचारी घर से ही काम कर रहे हैं. वहीं, कोरोना (Corona virus) के चलते टी20 विश्व कप पर भी खतरे के बादल मंडराने लगे हैं. पुरुषों का टी20 विश्व कप अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में खेला जाना है, लेकिन वहां की सरकार (Government) कोरोना (Corona virus) के संक्रमण से निपटने में लगी है जिससे इसके आयोजन पर संदेह उत्पन्न हो गया है.

Please share this news