लॉकडाउन के बाद बेवजह घूम रहे लोगों पर चला पुलिस का डंडा


आगरा (Agra) . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों की लॉकडाउन (Lockdown) की विनम्र अपील के बाद भी लोग सड़क पर बेवजह घूम रहे हैं. जिसको चलते अब पुलिस (Police) का डंडा उठ गया है. बताया गया कि आगरा (Agra) की सड़कों पर हजारों लोग बेवजह सड़क पर सिर्फ माहौल देखने के लिए अपनी अपनी बाइक और कार से निकल पर जब पुलिस (Police) ने रोका तो उनके पास बाहर निकलने का कोई कारण नहीं था.

  50 हजार अस्थायी कर्मचारी नियुक्त करेगी अमेजन

पूछताछ में पुलिस (Police) पर धौंस जमाने वाले लोगों का आखिरकार पुलिस (Police) ने डंडा चलाकर कड़ा सबक दे दिया. शहर के खंदारी चौराहा, एमजी रोड पर बड़ी संख्या में लोग निकले/ जो लोग जरूरी सामान के लिए निकले थे उन्हें पुलिस (Police) ने एक मीटर की डिस्टेंस बनाए रखने को लेकर समझाया. लेकिन जिंदगी के दुश्मन बनकर बेवहजह बाइक पर फर्राटा भर रहे लोगों को पुलिस (Police) ने अच्छा सबक सिखा दिया. समझाने पर जब ऐसे लोग नहीं मान रहे तो पुलिस (Police) ने डंडा चलाना शुरू कर दिया. पुलिस (Police) की डंडामार मुहिम रंग लाई और कुछ ही देर में तेज हार्न बजाकर घूमते लोग अपने घर में लक्ष्मणरेखा के अंदर पहुंच गए. वहीं, नवरात्र का पहला दिन होने की वजह से हजारों की संख्या में लोग दुकानों पर उमड़ आए.

  केविड19 के प्रसार पर अमेरिकी मुकदमे को चीन ने किया खारिज, जवाबी कार्रवाई की दी चेतावनी

जिसके बाद एडीजी, आईजी और एसएसपी भी सड़कों पर उतरे और लोगों को समझाया. डीएम ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों की आवाजाही पूरी तरह प्रतिबंधित है. जिला प्रशासन राशन, फल, सब्ज़ी, दवा, डॉक्टर (doctor) और एम्बुलेंस घर-घर पहुंचाएगी. डीएम ने कहा कि गऱीबों के भोजन की व्यवस्था रहेगी. दूध का वितरण सुबह 5 से 8 बजे तक होगा और आनलाइन डिलेवरी होती रहेगी.

Please share this news