कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के बाद क्वारंटाइन में गए डीसीपी देवेंद्र आर्य, पत्नी विजयंता बोलीं


नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली में तेजी से फैल रहे कोरोना (Corona virus) के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. कोरोना के खिलाफ जंग में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे पुलिस (Police)कर्मी भी अब इसकी चपेट में आने लगे हैं. कोरोना पॉजिटिव स्टाफ के संपर्क में आने के बाद अब साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी भी होम क्वारंटाइन में चले गए हैं.

उत्तरी दिल्ली जिले की पुलिस (Police) उपायुक्त (डीसीपी) विजयंता आर्य का कहना है कि उनके पति देवेंद्र आर्य डीसीपी साउथ वेस्ट दिल्ली अपने स्टाफ के एक व्यक्ति की कोरोना (Corona virus) टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से होम क्वारंटाइन हैं. वो घर के ऐसे हिस्से में क्वारंटाइन रह रहे हैं जहां बच्चे उनके पास न जा सके. विजयंता आर्य ने कहा कि बच्चे अभी छोटे हैं इसलिए पूछते रहते हैं पापा को कोरोना हुआ है क्या? कोरोना (Corona virus) के 356 नए मामले सामने आए और चार लोगों की मौत हुई. इसके बाद राजधानी में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 1510 हो गई.

  बंगाल ने दिल्ली और मुंबई समेत 8 शहरों से उड़ानों पर रोक के लिए पत्र लिखा

दिल्ली सरकार (Government) के अधिकारियों के मुताबिक, कुल मामलों में से 1071 वे हैं जिन्हें विशेष अभियान के जरिये क्वारंटाइन सेंटर्स में लाया गया है. सरकार (Government) ने पिछले महीने निजामुद्दीन इलाके में हुए तबलीगी जमात कार्यक्रम से संबंधित लोगों को क्वारंटाइन सेंटर्स में भेजने के उपाय किए थे. रविवार (Sunday) रात तक संक्रमितों की तादाद 1154 थी. इनमें से 24 लोगों की मौत हो गई थी. कोरोना (Corona virus) से चार और मौत हुई हैं, जिसके बाद मृतकों की संख्या 28 हो गई है. अधिकारियों ने बताया कि 30 मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि एक मरीज देश से बाहर चला गया है.

Please share this news