लॉकडाउन के बीच जुआं खेलते 20 व्यक्त‍ि गिरफ्तार


इन्दौर . देशभर में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के बीच मंगलवार (Tuesday) को इन्दौर पुलिस (Police) ने चार थाना क्षेत्रों में ताशपत्तों से हार-जीत का जुआं खेलते 20 व्यक्त‍ियों को गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हीरानगर पुलिस (Police) ने इन्दौर में किग्स पार्क कालोनी गली नं. 02, सुखलिया और पटेल मार्केट से ताशपत्तों के द्वारा हार-जीत का जुआं खेलतें हुए 8 लोगों को पकड़ा, पकड़े गये व्यक्त‍ियों में अमर, सुशील, गजेन्द्र, साहिल, पिन्टू उर्फ नवीन, रामचन्द्र साहूकारे, जीतू पटेल तथा दीपक तोमर शामिल है. रावजी बाजार पुलिस (Police) ने मोती तबेला स्थ‍ित उर्दू स्कूल से ताशपत्तों से हार-जीत का जुआं खेलते मुर्तजा, जफर, सईद, अनवर, दिनेश व किशोर को पकड़ा है. इसी प्रकार मल्हारगंज पुलिस (Police) ने शंकरगंज गली नं. 3 में जुआं खेलते विनय सोनी, पीयूष व शुभम को धरदबोचा.

  बिहार में कोरोना विस्फोट, बीते 24 घंटे में मिले 1,266 नए संक्रमित

जुएं के तीनों मामलों में पुलिस (Police) ने इनके कब्जे से सिर्फ ताशपत्ते ही जप्त कर लिए है. जबकि पढ़रीनाथ पुलिस (Police) ने कोयलाबाखल मजिस्द के पास ताशपत्तों से हार-जीत का जुआं खेलते निसार, फयाज व परवेज को पकड़कर इनके पास से ताश पत्ते व 500 य. नगद जप्त करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार 20 आरोपियों के विरूद्ध जुआं/सट्टा एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है. 0

Please share this news