इमरान कुजड़ा़ गैंग के चार गुर्गे गिरफ्तार

उदयपुर। पिस्टल की नौंक पर मारपीट के बाद अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले इमरान कुजडा गैंग के चार गुर्गो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही अम्बामाता थाना पुलिस को बडी सफलता मिली है।

अम्बामाता थानाधिकारी चन्द्र पुरोहित ने बताया कि पिछले दिनों थाना क्षेत्र में राजू तैली के साथ इमरान कुंजडा गैंग ने मारपीट की थी। इस दौरान राजू तैली का अपहरण भी कर दिया था। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की तो जिला पुलिस अधीक्षक ने विशेष टीम का गठन कर गिरफ्तारी के निर्देश दिये। इसके बाद लगातार पुलिस की टीमों ने अलग अलग जगह पर दबीशे दी तो पुलिस को आखिरकार सफलता मिल गयी ओर इमरान कुंजडा गैंग के सद्दाम पृथ्वीराज मोहम्मद शाहिद ओर आदिल हुसैन को कांकरोली से गिरफ्तार किया है। इन चारों पर पूर्व में भी कई आपराधिक मामले दर्ज है।

उन्होने यह भी बताया कि राजू तैली ओर इमरान कुंजडा ने कुछ समय तक साथ में काम किया था उसके बाद इन दौनों के बीच लेनदेन भी चलती थी लेकिन बाद में इमरान कुंजडा के जेल में जाने के बाद राजू तैली का सम्पर्क टूट गया। इस दौरान सामने आया कि राजू तैली से इमरान कुंजडा पांच लाख रूपये मांगता था राजू तैली की ओर पैसे नही देने पर इमरान कुंजडा ओर उसके गुर्गो ने उसे उठाने की प्लान बनाया ओर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अब इमरान कुंजडा की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

loading...
Share