इंडियन ग्रां प्री सीरीज तय कार्यक्रम के अनुसार होगी : एएफआई


नई दिल्ली (New Delhi) . भारतीय एथलेटिक्स फेडरेशन (एएफआई) ने कहा है कि इंडियन ग्रां प्री सीरीज की 20 मार्च को होने वाली पहली प्रतियोगिता तय समय से ही होगी हालांकि इसमें केवल राष्ट्रीय कोचिंग शिविर में भाग लेने वाले एथलीट ही शामिल होंगे. एएफआई ने कहा कि कोरोना (Corona virus) महामारी (Epidemic) को देखते हुए साई एनआईएस पटियाला में होने वाली पहली इंडियन ग्रां प्री प्रतियोगिता केवल उन्हीं एथलीटों के लिये होगी जो राष्ट्रीय कोचिंग शिविर का हिस्सा हैं.

  गौतम नवलखा की अंतरिम जमानत की अर्जी पर हाई कोर्ट ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी से मांगा जवाब

एएफआई ने इससे पहले कहा था कि इंडियन ग्रां प्री सीरीज की पहली दो प्रतियोगिताएं दर्शकों के बिना ही आयोजित की जाएगी तथा बाहर से आने वाले सभी एथलीटों को चिकित्सकीय जांच के बाद एनआईएस परिसर में आने की अनुमति दी जाएगी.

कोरोना (Corona virus) के कारण सभी राष्ट्रीय शिविर आगामी आदेश तक स्थगित कर दिये गए हैं हालांकि ‘टोक्यो ओलिंपिक की तैयारी कर रहे खिलाड़ियों के शिविर जारी रहेंगे. वहीं भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) अपने प्रशिक्षुओं के घर लौटने का इंतजाम करने में लगा है. खेलमंत्री किरण रिजिजू कहा कि राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्र और भारतीय खेल प्राधिकरण के केंद्रों पर प्रशिक्षण भी निलंबित रहेगा.

Please share this news