Wednesday , 28 October 2020

कंगना के समर्थन में आए चिराग पासवान

नई दिल्ली (New Delhi) . लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि सभी देशभक्त कंगना रनौत के साथ हैं. बिहार (Bihar) ी लड़के सुशांत सिंह राजपूत की लड़ाई लड़ने के साथ बॉलीवुड (Bollywood) की सच्चाई बताने पर कई लोग कंगना के ख़िलाफ़ हो गए हैं. लोजपा प्रमुख ने कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) भी भारतीय संविधान के अंतर्गत आने वाला प्रदेश है. आज कंगना के साथ जो हुआ है, वह कल पूरे देश के विभिन्न प्रान्तों से आये लोगों के साथ हो सकता है. मुंबई (Mumbai) को सभी ने मिलकर बनाया है. किसी अकेले की विरासत नहीं है.

चिराग ने मुंबई (Mumbai) में रहने वाले बिहार (Bihar) व उत्तर भारतीय समेत सभी से अपील की है कि कंगना देश की बेटी हैं और आज मुंबई (Mumbai) पहुंची हैं. सभी को इस समय उनका साथ देना चाहिए. बता दें कि पटना (Patna) में लोग फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में सड़क पर उतर आए हैं. कंगना के समर्थन में प्रदर्शन करते हुए लोगों ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार (Government) बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री के साथ अन्याय कर रही है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार (Government) और बीएमसी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए देखे गए. इस दौरान एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार (Government) कंगना रनौत के साथ अन्याय कर रही है.

कंगना की क्या गलती है उन्होंने सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के हत्या (Murder) रे के बारे में बोला और न्याय मांगा. न्याय मांगना क्या कोई गुनाह है कंगना रनौत के सपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति उतरी हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आज मैं कंगना रनौत के साथ खड़ी हूं. कंगना न सिर्फ खुद के लिए चीजें बना रही हैं बल्कि कई महिलाओं के लिए उम्मीद की किरण बन रही हैं. उनके साथ, आप, मैं, हम सब कर सकते हैं. यह पैट्रिआर्की है, महिला की इज्जत को मिट्टी में मिलाना, उसके द्वारा बनाई चीजों को तोड़ना और सेल्फ रिस्पेक्ट को चोट पहुंचाना.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *