Wednesday , 28 October 2020

कंगना का नाम लिए बिना पवार बोले-उनकी टिप्पणी को बेवजह दिया जा रहा ज्यादा महत्व

मुंबई (Mumbai) . राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बुधवार (Wednesday) को अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा कि उनके बयानों को अनुचित महत्व दिया जा रहा है. पवार ने कहा कि लोग उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि इस सप्ताह के शुरू में मिली धमकी को वह गंभीरता से नहीं लेते हैं.

कंगना हाल ही में उस समय विवादों में घिर गईं जब उन्होंने मुंबई (Mumbai) की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से कर डाली और कहा कि उन्हें नगर की पुलिस (Police) से ज्यादा डर लगता है. पवार ने संवाददाताओं से कहा कि हम ऐसे बयान देने वालों को अनुचित महत्व दे रहे हैं. हमें देखना होगा कि लोगों पर इस तरह के बयानों का क्या प्रभाव पड़ता है.

उन्होंने कहा मेरी राय में, लोग ऐसे बयानों को गंभीरता से नहीं लेते हैं. पवार ने कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) और मुंबई (Mumbai) के लोगों को राज्य और नगर की पुलिस (Police) के काम के संबंध में वर्षों का अनुभव है. उन्होंने कहा कि वे लोग पुलिस (Police) के काम को जानते हैं. इसलिए हमें इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है कि कोई क्या कहता है. हाल ही में मिली धमकी के बारे में पूछे जाने पर पवार ने कहा कि मुझे अभी-अभी धमकी भरे कॉल का रिकॉर्ड दिया गया है और कॉल कहां से किए गए थे. विगत में भी मुझे कॉल आए हैं. हम इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *