पत्नी और बच्चों की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या


नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली के निहाल विहार इलाके में महिला और उसके दो बच्चों की हथौड़े से वारकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस (Police) हत्या (Murder) का शक उसके फरार पति गगन पर जता रही है. रविवार (Sunday) सुबह करीब साढ़े 11 बजे महिला के पिता ने खून से लथपथ हालत में जब तीनों को देखा तो घटना की पुलिस (Police) को जानकारी दी गई. जानकारी के अऩुसार, 32 वर्षीय गगन शिवराम पार्क में रहता है. उसके साथ उसकी पत्नी प्रीति और दो बच्चों 9 वर्षीय वीर एवं 4 वर्षीय सृष्टि रहते थे. गगन का इमारतों में पत्थर लगाने का काम था और वह इस सिलसिले में पटेल नगर भी जाता था.

वरिष्ठ पुलिस (Police) अधिकारी ने बताया कि शनिवार (Saturday) रात गगन का पत्नी से विवाद हुआ. पहले उसने बिस्तर पर सोई प्रीति के सिर पर छेनी और हथौड़े से वारकर मौत के घाट उतार दिया. फिर दोनों बच्चों पर बेरहमी से वारकर हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गया. प्रीति का फोन जब नहीं लगा तो उसकी मां कमलेश देवी ने अपने पति रामचंद्र को बेटी के घर भेजा, तब जाकर घटना का खुलासा हुआ. वरिष्ठ पुलिस (Police) अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस (Police) मौके पर पहुंची तो तीनों के शव बिस्तर पर पड़े थे. प्रीति अपने बेटे को बाएं हाथ से पकड़ी हुई थी. शव की हालत देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है इनकी हत्या (Murder) रात 10 से 12 बजे के बीच हुई होगी. पुलिस (Police) शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है.

मौके पर जिले की फॉरेंसिक और क्राइम टीम को जांच बुलाया गया था. टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं. इसके अलावा गगन के सुल्तानपुरी में रहने वाले भतीजे आकाश और भाभी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस (Police) की एक दर्जन टीमें दिल्ली के सभी रेलवे (Railway)स्टेशन और बस अड्डे पर गगन की तलाश कर रही है. यमुना पुल के आसपास भी स्थानीय पुलिस (Police) को सतर्क कर दिया गया है, ताकि उसे आत्महत्या (Murder) करने से रोका जा सके. मोबाइल 17 जुलाई से बंद है. इससे यह भी आशंका जताई जा रही है कि कहीं हत्या (Murder) की तैयारी गगन ने पहले से तो नहीं की थी. मोबाइल बंद होने की वजह से पुलिस (Police) को उसकी लोकेशन तलाशने में दिक्कत आ रही है.

Please share this news