दिनदहाड़े अज्ञात कारणों के चलते एक युवक की चाकू मारकर हत्या

चित्तौड़गढ़. कोतवाली थाना क्षेत्र के शिवाजी सर्किल के समीप अज्ञात कारणों के चलते एक युवक की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शहर के गांधीनगर निवासी कमलेश पिता गणपत लाल ओझा नामक युवक मोपेड पर शमशान चौराहे के समीप कहीं जा रहा था इसी दौरान वहां स्कूटी पर सवार होकर आए दो युवकों ने उसके पेट में चाकू मार दिया जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गया. हमलावर घटना के बाद मौके से फरार हो गए.

  राजस्थान यूनिवर्सिटी ने कुलपति के आवेदन मांगे

आसपास के लोगों ने घायल युवक को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर अति. पुलिस (Police) अधीक्षक सरिता सिंह, थानाधिकारी करनाराम, एएसआई बरकत अली सहित अन्य पुलिस (Police) के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुच घटना की जानकारी लेते हुए हत्या (Murder) रो की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस (Police) उपाधीक्षक वरदीचंद गुर्जर सहित अन्य अधिकारियों ने जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में जाकर घटना की जानकारी ली.

  राजगढ़ पुलिस थाने पहुंचे हजारों लोग, जांच की मांग को लेकर बैठे धरने पर, देखें वीडियो

कमलेश की हत्या (Murder) की जानकारी मिलते ही परिजन भी चिकित्सालय पहुंचे जहां उनका विलाप हर किसी की आंखे नम कर रहा था. दूसरी ओर पुलिस (Police) द्वारा इस घटना में काना ढोली, व रतन रेगर को संदिग्ध मानते हुए उनकी तलाश प्रारंभ कर दी गई है जिनके बारे में मृतक के परिजनों ने भी आशंका जाहिर करते हुए बताया कि वे दोनों आरोपी दिन में भी शराब पी रहे थे.

Please share this news