‘वर्जिनिटी रॉक्स’ टीशर्ट को लेकर युवा एक्साइटेड, -स्कूलों में यह टीशर्ट कर दी बैन

वॉशिंगटन . ‘वर्जिनिटी रॉक्स’ लिखे टीशर्ट को लेकर युवा काफी एक्साइटेड हैं. अब मॉल्स में एक बड़ी रीटेल चेन इन्हें बेच भी रही है. आजकल यूनाइटेड स्टेट्स के हर कोने में एक खास टीशर्ट देखी जा सकती है. ये टीशर्ट ऑनलाइन काफी मशहूर हो गई हैं. हालांकि, इसके कारण स्कूल प्रशासन काफी परेशान हैं और उन्होंने स्कूलों में यह टीशर्ट बैन कर दी हैं.

इस फैसले की आलोचना बड़ों ने भी की है जिनका मानना है कि युवाओं में संयम की कमी है. यह टीशर्ट पहली बार सेक्स करने के लिए इंतजार करने को कूल बताती है. इस टीशर्ट का ट्रेंड डैनी डंकन नाम के यूट्यूबर ने शुरू किया. उन्होंने बताया कि ‘वर्जिनिटी रॉक्स’ की टीशर्ट उन्होंने अपने वीडियो में जोक के तौर पर पहननी शुरू की थीं. उन्होंने बताया कि यह स्लोगन मजाक में लिखा गया था लेकिन धीरे-धीरे लोगों ने इसे पसंद करना शुरू कर दिया. डंकन ने बताया, ‘मैं सेक्स करता हूं लेकिन मैं चाहता हूं कि लोग जो चाहें वह करें और उन पर कोई दबाव नहीं होना चाहिए.’

  असम में सामने आए कोरोना के 156 नये मामले

उन्होंने बताया कि वह ‘प्रैक्टिस सेफ सेक्स’ को भी बेचते हैं जो फनी है और पॉजिटिव मेसेज हो सकता है. डंकन के यूट्यूब पर 35 करोड़ सबस्क्राइबर हैं और ऑडियंस ने वर्जिनिटी रॉक्स को बहुत पंसद किया है. डंकन ने अपने फैन्स से मिलने के लिए टूर भी शुरू कर दिए हैं. डंकन ने कहा कि जूमीज ने उन्हें बताया है कि इसके 4,00,000 से ज्यादा पीस बिक चुके हैं. डंकन के मैनेजर स्टेफन टोलर ने बताया, ‘हम मीट ऐंड ग्रीट कर रहे हैं और हजारों बच्चे इसमें आते हैं. पूरा मॉल ‘वर्जिनिटी रॉक्स’ में कवर होता है.

  जेल से रिहा होने वाली महिलाओं को काम मिलेगा

यह एक ब्रैंड है और हम थ्रैशर, नाइकी, ऐडीडास को पछाड़ रहे हैं.’ उनका कहना है कि टीशर्ट डंकन के फैन्स के बीच वर्जिनिटी को कूल बना रही है. उन्होंने शॉपिफाई का डेटा शेयर करते हुए दिखाया कि ऑनलाइन कई मिलियन डॉलर (Dollar) कमा लिए. टीन रीटेलर जूमीज के साथ पिछले साल 700 से ज्यादा जगहों पर पार्टनरशिप स्टार्ट की जिससे डंकन के चैनल को भी फायदा हुआ. इन टीशर्ट्स में बकेट हैट्स (40 डॉलर (Dollar)), लैनयार्ड्स (12 डॉलर (Dollar)), हूडी (55 डॉलर (Dollar)) और स्लाइड सैंडल (40 डॉलर (Dollar)) काफी हिट हो रहे हैं.

Please share this news