युवती को खटिया पर सुला शारीरिक छेड़छाड़ के आरोप में दो युवक गिरफ्तार


सूरत (Surat) . शहर के वराछा क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ गत रात्रि के एक बजे के दौरान पड़ौस में रहने वाले एक युवक ने शारीरिक छेड़छाड़ की और जान से मार देने की धमकी देकर उसे छोड़ दिया. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस (Police) ने आरोपी युवक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू की है. जानकारी के मुताबिक सूरत (Surat) के वराछा क्षेत्र के मातावाडी में 23 वर्षीय युवती अपने भाई-भाभी के साथ रहती है.

गत रात्रि 1 बजे युवती कमरे के बाहर गैलरी में बने कॉमन टॉयलेट में गई थी. उस वक्त पड़ौस में रहने वाले जिग्नेश धीरूभाई मेर और उसका दोस्त भरत जसाभाई राजपूत गैलरी में खड़े थे. युवती टॉयलेट से निकलकर अपने कमरे की ओर जा रही थी. तब अचानक जिग्नेश ने युवती को दबोच लिया. जिग्नेश ने युवती का मुंह दबाया और अपने दोस्त की मदद से उसे अपने कमरे में खींच ले गया.

  तस्वीर शेयर करके विवादों में आये गांगुली

जिग्नेश ने युवती को खटिया पर सुला दिया, जबकि भरत ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया. जिसके बाद जिग्नेश युवती के साथ शारीरिक छेड़छाड़ करने लगा. युवती ने जब अपने भाई से शिकायत करने की बात कही तो जिग्नेश ने उसे दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए और कहा कि यदि उसने शिकायत की तो वह उसके भाई समेत उसको भी जान से मार देगा. उस दौरान युवती के कमरे में लाइट जलते ही बाहर खड़े भरत ने तुरंत दरवाजा खोला और जिग्नेश से कहा कि युवती के घर कोई जाग गया.

  कॉमन सर्विस सेंटर में पहली ट्रांसजेंडर ऑपरेटर बनीं जोया

जिसके बाद जिग्नेश ने युवती को धक्का मारकर कमरे से बाहर निकाल दिया. हांलाकि युवती ने तुरंत तो अपने भाई-भाभी से घटना की शिकायत नहीं की, परंतु भरत और जिग्नेश के उसके कमरे आगे चक्कर लगाता देख वह खामोश नहीं रही और परिवार से घटना की शिकायत कर दी. जिसके बाद युवती को लेकर परिवार वराछा पुलिस (Police) थाने पहुंच गया और भरत व जिग्नेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. पुलिस (Police) ने जिग्नेश और भरत को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

Please share this news