Wednesday , 28 October 2020

प्रेमिका से परेशान युवक ने लगाई पंखे से रस्सी का फंदा लगा फांसी

उदयपुर (Udaipur). सविना थाना क्षेत्र में परित्यक्ता प्रेमिका से परेशान होकर युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या (Murder) कर ली. अनुसार विजय सिंह पथिक नगर सविना निवासी विनय उर्फ विक्की (25) पुत्र नरेश सिंधी खबरानी ने आज दोपहर को पंखे से रस्सी का फंदा लगा लटक गया. परिजनों की नजर पड़ी तो तुरंत फंदे से उतार कर अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह घर का इकलौता चिराग था. इसके पिता भी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताए जा रहे है.

मृतक के मौसेरे भाई नाथ नगर सविना सेक्टर-9 निवासी उमेश पुत्र लोकेश धर्मसालानी ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि एक परित्यक्ता विवाहिता उसे फोन पर मानसिक रूप से परेशान कर रही है. विगत दो वर्षों से उसने भाई को अपने प्रेम जाल में फंसा रखा है. उसके एक बच्चा है, इन दोनों को और इनके परिवार के अन्य लोगों को अलग मकान लेकर भाई ने रख रखा है. कल रात को भी इसने फोन कर परेशान किया, लेकिन भाई ने ध्यान नहीं दिया. आज सुबह भी फोन पर उससे झगड़ा करने लगी, जिससे विनय उर्फ विक्की ने परेशान होकर फांसी लगा कर आत्महत्या (Murder) कर ली.

मृतक के भाई ने बताया कि भाई लम्बे समय से परेशान चल रहा था, अगस्त माह में उसने वॉट्सप पर पंखे से फंदा लगाकर फोटो खींच कर भेजे और अलविदा कहा, लेकिन उस समय उसने यह कदम नहीं उठाया. इससे पूर्व भी वह आत्महत्या (Murder) का प्रयास कर चुका था. अंजलि नामक परित्यक्ता ने भाई को अपने प्रेम जाल में इस तरह झकड़ रखा था कि वह उसकी इच्छा के विरूद्ध कुछ भी नहीं कर पाता और कुछ भी करता तो वह छोटीछोटी बात पर परेशान करती व झगड़ा करती थी, जिससे वह पिछले छह माह से मानसिक अवसाद में चल रहा था. फिलहाल पुलिस (Police) ने मृतक के मौसेरे भाई उमेश की रिपोर्ट पर मामला दर्ज शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *