धोनी पर सवाल उठाने वाले पीटरसन को विराट ने दिया करार जवाब


मुम्बई . भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक बार पफिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बचाव किया है. इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने एक लाइव वीडियो चैट के दौरान धोनी पर सवाल उठाये थे. लाइव चैट के दौरान पीटरसन ने कहा कि धोनी उनका विकेट हासिल नहीं कर सके थे. दरअसल उस मुकाबले में अंपायर के आउट करने के बाद पीटरसन ने रिव्यू लिया था जिसके बाद वह नॉटआउट करार दिए गए थे.

  पहलवान नहीं कर पाएंगे अभ्यास, नेशनल कैंप का करना होगा इंतजार

इस पर विराट ने जवाब देते हुए कहा कि धोनी की गलती नहीं है. तकनीकी रुप से इसमें कोई गलत बात नहीं थी क्योंकि स्टंप माइक में आवाज आई थी और हॉटस्पॉट में कुछ नहीं आया था. कोहली का जवाब सुनकर पीटरसन ने कहा कि अब आप धोनी का बचाव कर रहे हैं इस पर विराट भी हंसे बिना नहीं रह सके.

  कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए मॉल में किया गया अनोखा प्रयोग, लिफ्ट में बटन हटा लगाया फुट पैडल

इससे पहले विराट और पीटरसन की बातचीत में आईपीएल आईपीएल का वह किस्सा सामने आया जिसमें धोनी ने पीटरसन की बोलती बंद कर दी थी. आईपीएल10 के दौरान पुणे सुपरजायंट्स का मुकाबला चल रहा था और पीटरसन मनोज तिवारी से बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान केविन पीटरसन ने तिवारी को उनका एक संदेश धोनी तक पहुंचाने के लिए कहा. पीटरसन के कहा, ‘क्या आप धोनी को बता सकते हैं कि मैं उनसे अच्छा गोल्फ खेल सकता हूं. इसपर मनोज यह बात बताने के लिए धोनी के पास गए जो विकेटकीपिंग कर रहे थे. धोनी ने जवाब देते हुए कहा कि पीटरसन उनका पहला टेस्ट विकेट हैं. यह जवाब सुनकर पीटरसन की बोलती बंद हो गई.

Please share this news