जमातियों को लेकर टिप्पणी की तो गोली मार दी


प्रयागराज (Prayagraj) . प्रयागराज (Prayagraj)में चाय की दुकान पर जमातियों को लेकर हुई कहासुनी में युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या (Murder) रोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई की जाएगी.

प्रयागराज (Prayagraj)के करेली इलाके के बक्शी मोढ़ा में यह घटना सुबह करीब 9:30 बजे हुई. जब चाय की एक दुकान पर जमातियों के कोरोना फैलाने को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हुई. इस कहासुनी के दौरान ही मोहम्मद सोनू उर्फ शानू ने लोटन निषाद (24) को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया लेकिन उसके अन्य साथी वहां से भाग निकले. बाद में पुलिस (Police) ने उसके दूसरे साथी को भी हिरासत में ले लिया जबकि अन्य की तलाश की जा रही है.

  अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी

घटना के बाद मौके पर तनाव को देखते हुए पुलिस (Police)कर्मियों को तैनात किया गया है. पुलिस (Police) ने मृतक के बड़े भाई बिरजू की तहरीर पर शानू उर्फ सोनू, उसके पिता कादिर और 8 अन्य के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर लिया है. प्रभारी थाना अधिकारी को लाइन हाजिर करने के साथ ही थाने में नए इन्स्पेक्टर की तैनाती की गई और इलाके में सख्ती बढ़ा दी गई है.

Please share this news