आगरा में 5 दिन में 3 गुना हुई कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 65


आगरा (Agra) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) शहर में कोरोना (Corona virus) काफी तेजी से फैल रहा है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मंगलवार (Tuesday) को 15 नए मरीजों में कोरोना (Corona virus) की पुष्टि हुआ जिसमें से 13 मरीज सिर्फ आगरा (Agra) के हैं. साथ ही आगरा (Agra) में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 65 हो गई है. आगरा (Agra) में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पिछले पांच दिन में तीन गुना (guna) हो गई. आगरा (Agra) के 65 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में निजामुद्दीन मरकज से लौटे 33 जमाती भी शामिल है.

  मोदी सरकार के 6 साल पूरे, "आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लेकर 10 करोड़ घरों तक पहुंचेगें भाजपा कार्यकर्ता

बाकी बचे लोग विदेश से लौटे या उनके संपर्क में आने से कोरोना पॉजिटिव हुए. एकदम से कोरोना के केस बढ़ने के बाद जिला प्रशासन सर्तक हो गई है और शहर के 14 इलाकों को पूरी तरह सील कर दिया है. प्रशासन ने आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा दी है. 13 नए मरीजों को मिलाकर आगरा (Agra) में 65 कोरोना पॉजिटिव मरीज हो गए है.

  एयरटेल बिजनेस ने लांच किया वर्क होम समाधान

वही इसके अलावा नोएडा (Noida) में 58, मेरठ (Meerut) में 33, गाजियाबाद (Ghaziabad) और लखनऊ (Lucknow) में 23, सहारनपुर और शामली में 17-17, कानपुर (Kanpur) और सीतापुर में 8-8, वाराणसी में 7, बरेली और महाराजगंज में 6-6, गाजीपुर, गाजीपुर और बस्ती में 5-5, लखीमपुरखीरी, फिरोजाबाद, आजमगढ़ और हाथरस में 4-4, जौनपुर, हापुड़, प्रतापगढ़ और बुलंदशहर में 3-3, बागपत, पीलीभीत, मिर्जापुर, मथुरा, रायबरेली, बांदा और मुरादाबाद में 2-2, औरैया, बाराबंकी, बदायूं, हरदोई और कौशांबी में 1-1 मरीज हैं.

Please share this news