Wednesday , 28 October 2020

टीचर्स और ड्राइवर ने किया छठी क्लास की छात्रा का गैंगरेप


अलवर . राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिले से शर्मनाक करने वाली खबरें रुकने का नाम नहीं ले रही है. अलवर जिले के ग्रामीण इलाके में बच्ची के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया. निजी स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस (Police) ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी है. एसपी तेजस्विनी गौतम पीड़िता और परिजनों से मिली और पूरे मामले पर बातचीत की. बच्ची के साथ गैंगरेप (Gangrape) होने की एक रिपोर्ट थाने में एक व्यक्ति ने दर्ज कराई है.

रिपोर्ट में लिखा गया है कि 13 साल की बच्ची निजी स्कूल में छठी में पढ़ती है और 20 जुलाई को स्कूल टीचर घर आया और बच्ची को टीसी लेने के लिए स्कूल बुलाया. 23 जुलाई को स्कूल के प्रबंधक और टीचर फिर घर आए और टीसी के लिए बच्ची को स्कूल भेजने की बात कही. उसके जाने के बाद बेटी रोने लगी. परिजनों के पूछने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल के प्रबंधक उसके साथ दुष्कर्म करता है. दूसरे आठ अध्यापकों और ड्राइवर को पता लगने के बाद उन्होंने भी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इस पूरे मामले में स्कूल की तीन महिला टीचर ने आरोपियों की मदद की.

पूरे मामले में बच्ची को डराया की अगर किसी को इसकी जानकारी दी तो पिता को मार दिया जाएगा. पुलिस (Police) ने शिकायत मिलने के बाद 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एसपी ने मामले में तत्परता दिखाते हुए पीड़िता के घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. शिकायत के बाद निजी स्कूल के व्यवस्थापक और अध्यापकों के खिलाफ बच्ची से गैंगरेप (Gangrape) का मामला दर्ज किया है. बच्ची का मेडिकल चेकअप कराया गया. कुछ आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया.

Please share this news