यूपी में लॉकडाउन का पालन करवाने की कोश‍िश कर रहे पुलिसवालों पर स्थानीय लोगों ने हमला किया


बरेली . यूपी में बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के करमपुर चौधरी गांव में लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करवाने की कोश‍िश कर रहे दो पुलिस (Police)वालों पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. बाद में करीब 200 लोगों की भीड़ ने थाने में जमकर हंगामा काटा. बरेली के एसपी ने यह जानकारी दी. हमले में एक आईपीएस अधिकारी भी घायल हो गये. पुलिस (Police) पर हमले की सूचना पर एसपी (नगर) भारी पुलिस (Police) बल के साथ मौके पर पहुंचे और लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा. इस दौरान आईपीएस अभिषेक वर्मा और अन्य पुलिस (Police)कर्मी घायल हुए हैं जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है.

  बिहार के युवक के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रह रही युवती की लाश बोरे में मिली

पुलिस (Police) ने बताया कि इज्जतनगर इलाके के कर्मपुर चौधरी में चीता मोबाइल के दो पुलिस (Police)कर्मी गांव में लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने गए थे, जहां लोगों ने उन पर हमला कर दिया. इसके बाद पुलिस (Police)कर्मी बैरियर वन चौकी पर वापस आ गए. इस बीच करीब 200 से 250 लोगों की भीड़ चौकी पहुंच गई और भीड़ ने पथराव कर हमला किया. सिंह ने बताया कि बाद में पुलिस (Police) बल गांव गया तो फिर हमला करने की कोशिश की गई. इस सिलसिले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पूरी घटना की वीडियो रिकार्डिंग पुलिस (Police) के पास है और इस घटना में जितने भी लोग शामिल हैं उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई होगी. ड्रोन कैमरे से निगरानी कर शरारती तत्व चिन्हित होंगे.

  ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कांस्टेबल को बाइक सवार ने मारी टक्कर, आरोपी गिरफ्तार

इससे पहले यूपी के ही कन्नौज से ऐसा ही मामला सामने आया था जब जिले में लॉकडाउन (Lockdown) के बाबजूद कागजियाना स्थित जामा मस्जिद में जुमे की नमाज के लिए जुट रही भीड़ को रोकने पहुंचे पुलिस (Police)कर्मियों व एलआईयू (स्थानीय खुफिया इकाई) कर्मी पर हमला किया गया, जिसमें एलआईयू का कर्मी और एक सिपाही जख्मी हो गए थे.

Please share this news