जेके टायर की नेतृत्व टीम ने वेतन भुगतान में स्वैच्छिक कटौती की

उदयपुर (Udaipur). भारत में रेडियल टेक्नोलाॅजी में अग्रणी जेके टायर जिसने विविधकृत एवं बहुराष्ट्रीय उपस्िथति दर्ज की है. इसकी षीर्ष नेतृत्व टीम ने कोविड-19 (Kovid-19) महामारी (Epidemic) की मार को देखते हुए अपने वेतन में स्वैच्िछक कटौती की घोषणा की है.

इस बारे में जेके टायर एण्ड इण्डस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन एवं प्रबन्ध निदेषक डाॅ. रघुपति सिंघानिया ने बताया कि जेके टायर के अध्यक्ष और पूर्ण कालिक निदेशकों ने अपने वेतन में 25 प्रतिशत की स्वैच्िछक कटौती की है और अन्य वरिष्ठ प्रबन्धन कमर्ियों ने भी अपने वेतन में 15 से 20 प्रतिशत की कमी की है. वेतन कटौती इसके वैश्िवक परिचालनों पर भी लागू होगी. टायर उद्योग मुश्िकल दौर से गुजर रहा है और सप्लार्इ चेन में अपूर्व गिरावट और व्यवधान आ गया है. यह कोविड-19 (Kovid-19) महामारी (Epidemic) के प्रभाव से बढ़ गया है. अनुमान है कि आगे स्िथति और बिगड़ सकती है.

  वीवो ने पेश किया वाय70एस 5जी स्मार्टफोन, कई खूबियों से है भरपूर

डाॅ. सिंघानिया ने कहा कि वर्तमान में हम अपूर्व मुश्िकल दौर से गुजर रहे हैं, बिक्री और लाभ दोनों ही कोरोना (Corona virus) के कारण प्रभावित हो रहे हैं. टीम जेके टायर इस चुनौतीपूर्ण स्िथति में विजेताओं के रूप में उभरने के लिए एक साथ है. इस महत्वपूर्ण समय में एकजुटता के प्रदर्शन के तौर पर यह अपने वेतन में कमी के लिए आगे आर्इ है.‘‘ इसके अलावा कम्पनी ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवार जनों के सुरक्षा कल्याण सुनिष्िचत करने के लिए भी अनेक विस्तृत कदम उठाए हैं.

Please share this news