धोनी और कोहली को लेकर शाहिद कूपर ने दिया रोचक जबाव


नई दिल्ली (New Delhi) . बॉलीवुड (Bollywood) सितारे हों या क्रिकेट के खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया (Media) के द्वारा अपने फैंस से जुड़ते रहते हैं. हाल ही में शाहिद कपूर ऐसी ही एक लाइव चैट में जुड़े,तब क्रिकेट की दुनिया का एक खास पहलू सामने आया. शाहिद कपूर ट्विटर पर अपने फैंस से लाइव चैट कर रहे थे. इस दौरान एक सवाल का मजेदार जवाब देकर उन्होंने न सिर्फ अपने बॉलीवुड (Bollywood) फैंस का दिल जीत लिया, बल्कि क्रिकेट प्रेमियों की भी तारीफ लूट ली.

  कोरोना से निपटने के लिए करने होंगेे साझा सकारात्मक प्रयास : संदीप पुरोहित

एक प्रशंसक ने पूछा कि अगर मौका मिले, तब वहां एमएस धोनी और विराट कोहली में से किसे चुनाना चाहेंगे. इसका जवाब शाहिद ने बेहद मजेदार और समझदार अंदाज में दिया. उन्होंने लिखा, मम्मी और पापा में आप किसे चुनेंगे? शाहिद कपूर के इस जवाब से भारतीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली दोनों की खास अहमियत साफ झलकती है. अब सोशल मीडिया (Media) प्लेटफॉर्म्स पर उनके इस स्मार्ट जवाब की काफी तारीफ हो रही है.

  अनलॉक-1 की घोषणा के दिन मिले कोरोना के 8,000 से अधिक संक्रमित

बात करें धोनी और कोहली की,तब साल 2019 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत के हारने के बाद से धोनी एक लंबे ब्रेक पर चल रहे थे. वह करीब आठ महीनों से मैदान से दूर हैं. उन्हें आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के तौर पर मैदान में उतरना था, लेकिन कोरोना के चलते आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है. वहीं कोहली को दुनिया भर के शीर्ष बल्लेबाजों में गिना जाता है, फिर चाहे बात खेल के किसी भी प्रारूप की हो.

Please share this news