तबलीगी जमात के छिपे हुए सदस्यों को पंजाब सरकार का अल्टीमेटम


नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए तबलीगी जमात के छिपे हुए सदस्यों को पंजाब सरकार (Government) ने 24 घंटे में सामने आने अथवा कानूनी कार्यवाही का सामना करने का कहा है. पंजाब के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि 24 घंटे के अंदर जमती खुद सामने आकर नजदीकी पुलिस (Police) स्टेशन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं. नहीं तो उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

  मोदी सरकार ने की ऐतिहासिक घोषणाएं, 66 करोड़ लोगों को फायदा होगा

उधर, महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार (Government) ने भी कहा कि तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए राज्य के 1400 लोगों में से 50 ने सरकार (Government) से अब तक कोई सम्पर्क नहीं किया है. सामने ना आने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी देते हुए इनसे स्वयं राज्य सरकार (Government) अधिकारियों से सम्पर्क करने को कहा गया है. दिल्ली में पिछले महीने आयोजित तबलीगी जमात के कार्यक्रम में करीब 4,000 लोगों ने हिस्सा लिया था, जिनमें से कई कोरोना (Corona virus) से संक्रमित पाए गए और कई की तो जान भी चली गई है.

  हुंदै ने मई में 5,000 वाहनों का निर्यात किया

महाराष्ट्र (Maharashtra) से इस कार्यक्रम में 1400 लोगों ने हिस्सा लिया था. इनमें से 1350 लोगों को पता लगाकर उन्हें पृथक कर दिया गया है.बाकी बचे 50 लोगों के मोबाइल अब भी बंद हैं. इन्हें भी सरकार (Government) ने सामने आने अथवा कानूनी कार्यवाही का सामना करने का कहा है.

Please share this news