खेत पर रखवाली को गए युवक की आत्महत्या

चित्‍तोड़गढ़. जिले के निम्‍बाहेड़ा पुलिस (Police) सदर थानान्तर्गत गांव बासा में रविवार (Sunday) सुबह खेत पर लगे पेड पर युवक का शव लटका हुआ मिला जिस पर सनसनी फैल गई. पुलिस (Police) को सूचना दी गई जिससे पुलिस (Police) मौके पर पहुच शव को अपने कब्जे में लिया ओर मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी गई हैं.

पुलिस (Police) थनान्तर्गत एरिया के गांव बांसा में सुबह खेत पर एक लटका हुआ शव मिला जिस पर पूरे एरिया में सनसनी फैल गई और मौके स्थल पर काफी संख्या में लोग एकत्रित होकर जमा होने लगे. पुलिस (Police) को सूचना दी जिस पर पुलिस (Police) मौके पर पहुच शव को रस्सी से लटका शव को निचे उतारा गया ओर अपने कब्जे में लिया. सदर पुलिस (Police) थाना अंतर्गत गांव बांसा निवासी मोतीलाल डांगी का 18 वर्षीय पुत्र मदन कल रात्रि को अपने खेत पर रखवाली के लिए गया था.

  उत्तराखंड ने बोर्ड एग्जाम के लिए केंद्र से मांगे 1 करोड़

पर सुबह जब उस के भाई का लडका मुकेंश खेत पर पहुचा तो उसने मदन को पेड पर रस्सी के सहारे लटका हुआ देखा. जिसकी सूचना उसने घर आकर अपने परिजनों को दी. हादसे की सूचना सदर पुलिस (Police) थाना को दी गई. जिस पर पुलिस (Police) ने मौके पर पहुच शव को अपने कब्जे में लिया ओर पुलिस (Police) ने शव को उपजिला चिकित्सालय निम्बाहेडा की मोर्चरी में रखवाया दिया गया है. वहीं मृतका के परिजन मदन की हत्या (Murder) की आशंका जाता रहे है.

Please share this news