कोरोना से संक्रमित हुए स्टार फुटबॉलर पाउलो डिबला और उनकी गर्लफ्रेंड सेबिटन


नई दिल्ली (New Delhi) . युवेट्स के स्टार फुटबॉलर पाउलो डिबला ने शनिवार (Saturday) रात को ट्विटर पर बताया कि वह उनकी गर्लफ्रेंड ओरियाना सेबिटन कोरोना (Corona virus) के टेस्ट में पॉजीटिव पाए गए हैं. आपको बता दें कि पाउलो क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी दोनों के ही करीब हैं. दरअसर युवेंट्स में जहां वह रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी हैं, वहीं अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में वह अर्जेंटीना की ओर से खेलते हैं जिसके कप्तान लियोनेल मेसी हैं.

  डीलरशिप पर पहुंचने लगी अपडेटेड होंडा डब्ल्यूआर-वी, जल्द हो सकती हैं लांच

पाउलो भी कोरोना (Corona virus) से संक्रमित फुटबॉलरों की लंबी लिस्ट में शामिल हो गए हैं. वह युवेंट्स क्लब के तीसरे खिलाड़ी हैं, जो इस वायरस की चपेट में आए हैं. पाउलो ने ट्विट किया, ‘हाय एवरीवन, मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि मेरा और ओवियाना का कोविड-19 (Kovid-19) टेस्ट पॉजिटिव आया है. हमने खुद को घर में ही कैद कर लिया है, ताकि यह और लोगों में न फैलें. पाउलो की गर्लफ्रेंड अर्जेंटीना की स्टार सिंगर और एक्ट्रेस हैं. वह दिग्गज टेनिस खिलाड़ी ग्रैबिएला सबातिनी की भतीजी हैं.

  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सीडीएस और तीनों सेना प्रमुखों के साथ की बैठक

युवेंट्स में सबसे पहले डेनियल रूगानी इस वायरस का शिकार हुए थे. वहीं इसके बाद उनके खिलाड़ी और वर्ल्ड चैंपियन ब्लेस मैत्यूदी भी कोरोना (Corona virus) की चपेट में आ गए. दोनों ही खिलाड़ी फिलहाल बाकियों से अलग अपने घर में समय बिता रहे हैं. पाउलो के टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद युवेंट्स ने बयान जारी किया और कहा पाउलो का मेडिकल टेस्ट किया गया है औऱ वह कोविड19 पॉजीटिव पाए गए हैं. वह 11 मार्च से ही आइसोलेट किए गए हैं. उनपर अगले कुछ दिन तक नजर रखी जाएगी.

Please share this news