Wednesday , 28 October 2020

SBI एटीएम को गैस कटर से काटकर लुटेरों ने उड़ा लिए 5 लाख


नाकेबंदी कर की जा रही लुटेरों की तलाश

बिलासपुर (Bilaspur) . एक तरफ पुलिस (Police) चुस्त कानून व्यवस्था स्थापित करने का दावा कर रही है तो दूसरी ओर अपराधी लगातार उन्हें नए-नए वारदातों के साथ चुनौती दे रहे हैं. अपराधियों के बढ़े हौसले पुलिस (Police) के लिए भी हैरानी का विषय है. रविवार (Sunday) और सोमवार (Monday) की दरमियानी रात सिमगा थाना क्षेत्र के तिल्दा रोड स्थित एसबीआई बैंक (Bank) परिसर में मौजूद एटीएम बूथ को ही लुटेरों ने लूट लिया. यहां एसबीआई बैंक (Bank) परिसर में स्थित एटीएम मशीन के कैश काउंटर को अपराधियों ने गैस कटर से काटकर उसमें मौजूद 5 लाख 20 हजार 100 रुपए लूट लिए.

इस एटीएम मशीन में आखिरी बार ट्रांजैक्शन रात 12:42 का दर्शा रहा है, यानी घटना इसके बाद ही घटित हुई है. वही परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे और एटीएम बूथ के कैमरे में कुछ आरोपियों की तस्वीर कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस (Police) अपराधियों की तलाश कर रही है. एटीएम मशीन को लूटने वाले बेहद शातिर किस्म के अपराधी थे, जिन्होंने बड़े ही शातिराना ढंग से गैस कटर की मदद से एटीएम मशीन को काटा और वह कैश तक पहुंच गए इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत है. इसके पीछे किसी अनुभवी गैंग का हाथ माना जा रहा है. सिमगा में हुई इस घटना से दूसरे दिन पुलिस (Police) की नींद खुली है और बिलासपुर (Bilaspur) समेत तमाम स्थानों में नाकेबंदी कर अपराधी की तलाश की जा रही है.

बिलासपुर (Bilaspur) में भी बड़ा गिरजा चौक पर सोमवार (Monday) को गुजरने वाले वाहनों की जांच की गई. वहीं एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी संभावित लुटेरे की तस्वीर कैद हो गई है, जिसे जारी करते हुए पुलिस (Police) आम लोगों से भी सहयोग की अपील कर रही है.

Please share this news