Samsung Galaxy XCover 7 भारत में 6GB रैम, IP68 रेटिंग, Dimensity 6100+ के साथ होगा लॉन्च!

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 जल्द ही जारी किया जाएगा. यह कंपनी का अगला स्मार्टफोन है जो एक रगेड स्मार्टफोन है. इस फोन का सपोर्ट पेज कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर प्रकाशित किया गया है. फोन को मलेशियाई और थाई साइटों द्वारा पहले ही प्रमाणित किया जा चुका है. फोन को नवंबर 2023 में भारतीय मानक और प्रमाणन संगठन में भी देखा गया था. यह एक मजबूत स्मार्टफोन है जिसे MIL-STD-810H प्रमाणन प्राप्त हुआ है. इस डिवाइस में सुरक्षा वर्ग IP68 है. कृपया हमें और विवरण प्रदान करें.

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 रगेड स्मार्टफोन जल्द ही आ रहा है. यह कंपनी का पहला रगेड स्मार्टफोन है. हमें नवंबर 2023 में BIS सर्टिफिकेट मिला. फोन का मॉडल नंबर SM-G556B था. इस फोन को आधिकारिक तौर पर सैमसंग की वेबसाइट पर लॉन्च किया गया है. इससे संकेत मिलता है कि फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है. सैमसंग जल्द ही इस बारे में घोषणा कर सकता है. गैलेक्सी एक्सकवर 7 IP68 प्रमाणित है. इस फोन को MIL-STD-810H सर्टिफिकेशन प्राप्त है. स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस द्वारा सुरक्षित है.
Galaxy XCover 7 के स्पेसिफिकेशंस में शामिल है कि इसमें 6.6 इंच का फुलएचडी प्लस टीएफटी डिस्प्ले है. डिस्प्ले की स्पर्श संवेदनशीलता में सुधार किया गया है ताकि इसे दस्ताने के साथ भी संचालित किया जा सके. फोन में 6nm प्रोसेस पर आधारित ऑक्टा-कोर डाइमेंशन 6100+ प्रोसेसर है. इस डिवाइस में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है. माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक विस्तार संभव है.

फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है. फोन में आगे की तरफ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. अन्य सुविधाओं में समायोज्य XCover बटन शामिल हैं. साउंड डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है. फोन में रिमूवेबल 4050mAh की बैटरी है. फोन का वजन 240 ग्राम है. आयाम 169 x 80.1 x 10.2 मिमी हैं. यह फोन 3.5mm हेडफोन जैक के साथ भी आता है. चार्जिंग के लिए यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से लैस है. फोन में एंड्रॉइड 14 पर आधारित वन यूआई 6 मिलता है. रिलीज से पहले इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं. कंपनी जल्द ही इसकी लॉन्चिंग की घोषणा कर सकती है.

Leave a Comment

join WhatsApp Group