सेल्‍स मैनेजर की पत्‍नी आत्‍महत्‍या से पहले बहन को किया मैसेज


गाजियाबाद (Ghaziabad) (Ghaziabad) . गाजियाबाद (Ghaziabad) (Ghaziabad) में दंपती के अपने घर में आत्महत्या (Murder) करने का मामला सामने आया था. इसके मामले के बारे में बताया गया कि सेल्स मैनेजर और उनकी पत्नी ने मरने से पहले बहन को वॉट्सऐप पर मेसेज किया था. मेसेज में लिखा था कि हम दोनों जा रहे हैं, बच्चे को 6 बजे ले जाना. जानकारी मिलने पर जब पुलिस (Police) फ्लैट पर पहुंची, तब 8 महीने का बच्चा अपनी मां के शव के नीचे बैठकर रो रहा था.

हालांकि, पुलिस (Police) को मौके से कोई सुइसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस (Police) ने कहा कि महिला के हाथ में चाकू से काटने के निशान मिले हैं. इससे मामला आत्महत्या (Murder) का लग रहा है. सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि फ्लैट में निखिल कुमार और पल्लवी भूषण अपने बच्चे के साथ रहते थे. पल्लवी ने आखिरी मेसेज शुक्रवार (Friday) सुबह करीब 3:45 बजे ग्रेटर नोएडा (Noida) में रहने वाली अपनी बहन अंजलि को किया था. कॉल नहीं उठाने पर अंजलि ने अपनी गाजियाबाद (Ghaziabad) (Ghaziabad) में रहने वाली सहेली को बहन के घर भेजा था. घर का लॉक खुला हुआ था, इसके बाद घटना की जानकारी हुई. पुलिस (Police) ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. वहीं, उनके बच्चे को बहन को सौंप दिया गया है. वहीं, पुलिस (Police) को बेडरूम में एक चाकू और कुछ खून के धब्बे मिले हैं. पल्लवी के उल्टे हाथ में चाकू से काटने के निशान हैं. पुलिस (Police) को आशंका है कि महिला ने पहले हाथ की नस काटने का प्रयास किया था.

जांच में सामने आया है कि कुछ खून के धब्बे बच्चे की शर्ट पर पीछे की तरफ लगे हुए हैं. अंदेशा है कि हाथ नहीं काट पाने पर पल्लवी बच्चे को बेडरूम से लेकर बाहर आई होगी, जहां उसने थपकी देकर उसे सुलाया होगा. इस दौरान ही खून बच्चे के लग गया होगा. लोगों ने बताया कि पूरा परिवार बहुत अच्छा था. दोनों हमेशा हंसते हुए मिलते थे. इंदिरापुरम थाना प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि अभी तक दंपती की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका. निखिल की जॉब के संबंध में कोई परेशानी नहीं होने की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस (Police) उनके मोबाइलों की भी जांच कर रही है.

Please share this news