दिल्ली के एमसीडी स्कूल टीचर से रेप आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल


नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली के एमसीडी स्कूल की महिला टीचर से पड़ोस में रहने वाले कारोबारी द्वारा दुष्कर्म करने और उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल करने का मामला सामने आया है. मामला बुराड़ी थाना क्षेत्र का है. पुलिस (Police) ने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) आरोपी की पत्नी की भूमिका की भी जांच कर रही है.

पुलिस (Police) को मिली शिकायत के अनुसार, 28 वर्षीय पीड़िता एमसीडी स्कूल में पढ़ाती हैं. वह अपने पति के साथ बुराड़ी में रहती थीं. उनके बगल के फ्लैट में रहने वाली मंजू त्यागी से उनकी दोस्ती हो गई और दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना शुरू हो गया. मंजू के कारोबारी पति सुभाष से भी टीचर की बातचीत होने लगी. आरोप है कि 2018 में एक दिन सुभाष ने धमकी देकर महिला टीचर के साथ शारीरिक संबंध बनाए और धोखे से उसका भी बना लिया और कुछ अश्लील फोटो भी ले लिए. वह फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आगे भी महिला टीचर के साथ संबंध बनाता रहा.

इससे परेशान होकर पीड़िता अपने परिवार सहित बुराड़ी छोड़कर द्वारका में रहने चली गईं. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने पांच लाख रुपये भी उससे ले लिए. जब उसने सुभाष से बातचीत बंद कर दी तो उसने वह फोटो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल कर दिए. इसके बाद उसने अपने पति को सारी आपबाीती बताई. इसके बाद टीचर और उनके पति ने द्वारका थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई, जहां से वह शिकायत बुराड़ी थाने में ट्रांसफर कर दी गई.

Please share this news