गर्भवती ने दो मासूमों के साथ खुद को लगाई आग, तीनों की मौत


बुलंदशहर . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर जिले के बरौली गांव में एक गर्भवती ने दो मासूमों के साथ आग लगाकर जान दे दी. चर्चा है कि पति से विवाद के बाद महिला ने यह कदम उठाया. पुलिस (Police) ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना से गांव में शोक का माहौल है. बरौली गांव निवासी विक्रम उर्फ बॉबी दिल्ली के रोहतक क्षेत्र में हलवाई का काम करता है.

  केन्द्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने 1 अप्रैल से 21 मई तक जारी किया 26,242 करोड़ का रिफंड

लॉकडाउन (Lockdown) के बाद दो दिन पहले ही विक्रम अपने गांव आया था. विक्रम मंगलवार (Tuesday) को अपनी 7 माह की गर्भवती पत्नी पुष्पा (30 वर्ष), पुत्र हिमांशु (8 वर्ष) एवं पुत्र नियांशु (3 वर्ष) के साथ घर पर था, उसके माता-पिता खेत पर गए थे. दोपहर में किसी बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. इसके बाद पुष्पा ने कमरा बंद कर खुद और दोनों बच्चों पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. चीखपुकार सुनकर लोगों ने दरवाजा तोड़कर तीनों को बाहर निकाला, तब तक तीनों बुरी तरह से झुलस चुके थे. तत्काल उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित किया गया है.

  राजस्थान यूनिवर्सिटी ने कुलपति के आवेदन मांगे

महिला पुष्पा को हायर सेंटर रेफर किया गया है. जिला अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. कोतवाली पुलिस (Police) ने सूचना मिलने पर तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रारंभिक जांच में पति से विवाद के बाद महिला द्वारा बच्चों के साथ खुदकुशी का पता चला है. मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Please share this news