लॉकडाउन में दरिंदगी, 6 साल की मासूम से रेप, दोनों आंखें फोड़ीं


दमोह . मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. घर से अपहरण कर 6 साल की मासूम बच्ची के साथ आरोपियों ने रेप कर बच्ची की दोनों आंखें फोड़ दी हैं, ताकि वह किसी को पहचान न सके. घटना को लेकर जिले में काफी आक्रोश है. स्थानीय विधायक और जिले के एसपी भी गांव पहुंचे. घटना जिले के जबेरा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की है. गुरुवार (Thursday) को सुबह 7 बजे बच्ची गांव के बाहर खेत में स्थित सुनसान मकान में गंभीर स्थिति में पड़ी हुई मिली है. मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि मासूम के दोनों हाथ बंधे हैं और आंखें फोड़ दी गई हैं.

  चिराग पासवान ने बढ़ा दी नीतीश की टेंशन

बताया जा रहा है कि बच्ची बुधवार (Wednesday) की शाम 6 बजे से गायब थी, परिजन बच्ची की खोजबीन करते रहे, गुरुवार (Thursday) की सुबह जब बच्ची मिली तब सभी का दिल दहल गया. बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा लाया गया, जहां बच्ची की नाजुक हालत देखकर जबलपुर (Jabalpur)रेफर कर दिया गया है. गांव पहुंचे दमोह एसपी हेमंत सिंह चौहान ने कहा कि बुधवार (Wednesday) शाम बच्ची दोस्तों के साथ खेल रही थी. कोई अज्ञात व्यक्ति बच्ची को यहां से ले गया. उसके साथ रेप किया, उसकी आंखों में गंभीर चोट है. कई संदिग्धों से पूछताछ की गई है. मौके पर जांच के लिए एफएसएल की टीम भी पहुंची है. दमोह एसपी ने कहा कि जल्द ही आरोपी को हम लोग गिरफ्तार करने वाले है.

  प्रियंका ने वीडियो जारी कर विकास के एनकाउंटर पर उठाए सवाल

वहीं, घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. सूचना मिलते ही जबेरा विधायक धमेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है. दरिंदे किसी भी कीमत पर नहीं बचाने वाले है. उनकी गिरफ्तारी जल्द होगी और फांसी पर चढ़ाया जाएगा. घटना को लेकर राजनीति भी शुरु हो चुकी हैं, पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार (Government) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि शिवराज जी, ये प्रदेश में क्या हो रहा है.

  लद्दाख में सबसे दमदार हेलीकॉप्टर रुद्र तैनात

लॉकडाउन (Lockdown) में भी अपराधियों के हौसले बुलंद. सीएम शिवराज चौहान ने घटना को लेकर कहा है कि दमोह जिले में एक मासूम बिटिया के साथ दुष्कर्म की घटना शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने घटना का संज्ञान लेकर अपराधी को जल्द से जल्द से पकड़ने के निर्देश दिए हैं. उस दरिंद को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. बिटिया की समुचित इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी.

Please share this news