Wednesday , 28 October 2020

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस ने आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया


मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) फिल्म नगरी में उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Murder) के बाद नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया (Media) पर जबरदस्त बहस छिड़ी है, वहीं दूसरी तरफ मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) इस केस की छानबीन में जुटी हुई है. अब तक सुशांत के करीबियों के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज से भी पूछताछ की जा चुकी हैं. वहीं हाल ही में सामने आया है कि मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) ने जाने-माने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. आदित्य ने पुलिस (Police) को अपना स्टेटमेंट दे दिया है.

आज सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Murder) मामले में आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज हुआ है. आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े प्रोडक्शन हाउसेज़ में से एक यश राज फिल्म्स के चेयरमैन हैं. उनका बयान बांद्रा पुलिस (Police) ने वर्सोवा पुलिस (Police) थाने में दर्ज किया. मालूम हो कि सुशांत सिंह ने यशराज प्रोडक्शन के साथ काम किया है. सुशांत सिंह राजपूत ने यश राज फिल्म्स के साथ ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘ब्योमकेश बख्शी’ जैसी फिल्में की थीं. इससे पहले यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा का बयान भी इस केस में दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा से मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) ने करीब 3 घंटों तक पूछताछ की है. वो आज 9 से 12 बजे तक वरसोवा पुलिस (Police) स्टेशन में थे. वो करीब 12 बजे आदित्य पुलिस (Police) स्टेशन से निकले. वहीं अभी तक इस पूछताछ से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ज्ञात हो कि अभी तक पुलिस (Police) सुशांत सिंह राजपूत केस में कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. जिनमें आदित्य चोपड़ा, कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के अलावा रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली जैसे सेलेब्स शामिल हैं. वहीं बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्रिटीज के साथ-साथ पुलिस (Police) इस मामले में सुशांत के कुक, उनकी बहन, उनके करीबी दोस्‍तों, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली तक, कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या (Murder) कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. सुशांत की इस आत्‍महत्‍या के पीछे की सारी वजहों को पुल‍िस अब भी खंगालने में लगी है.

Please share this news