Wednesday , 28 October 2020

पुलिस ने 320 किलो से ज्यादा डोडा-पोस्त बरामद


जयपुर (jaipur) . जालोर पुलिस (Police) अधीक्षक जालोर के निर्देशानुसार मादक पदार्थों का धरपकड़ अभियान चल रहा है इसके तहत भाद्राजून थानाधिकारी गीता कुमारी द्वारा गठित पुलिस (Police) की टीम जमकर नाकाबंदी की गई वहीं, इस दौरान गांव बरवां के निकट सफेद रंग की कार नंबर आरजे 27यूए 5862 गेलावास की तरफ से आती हुई दिखी, जिस पर भाद्राजून थानाधिकारी ने मय जाब्ता रुकवाने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी को एक बार धीमी कर अचानक गाड़ी की गति को बढ़ा दिया.

चालक गाड़ी को मजल गांव की तरफ तेज गति से भगाते हुए मजल की तरफ जाने वाले मार्ग पर लेकर जाने लगा, जिस पर पूर्व में आगे तैनात जाब्ता को वाहन रुकवाने हेतु मार्ग अवरुद्ध करने का निर्देश देने पर रोड ब्लाकर लगाकर गाड़ी के टायर पंचर किए गए, फिर भी वाहन चालक नहीं रुका तथा बरवा गांव से लगभग 1 किलोमीटर आगे वाहन टायर पंचर हो जाने से वाहन छोडक़र अंधेरे का फायदा उठा कर चालक सीट और उसके पास वाली सीट पर बैठे दोनों व्यक्ति गाड़ी से फरार हो गए.

पुलिस (Police) ने पीछा किया पर पकड़ नहीं पाए दोनों व्यक्ति झाडिय़ों में भागने में सफल हो गए पुलिस (Police) द्वारा नियमानुसार वाहन की जांच की गई तो 18 कट्टे में कुल 320.900 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त भरा हुआ पाया गया वाहन की तलाशी लेने पर पिस्तौल के दो जिंदा कारतूस मिले. अवैध डोडा पोस्त और वाहन स्कार्पियो, जिंदा कारतूस को बरामद कर अज्ञात मुलजिमानों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट में कार्रवाई जारी है पुलिस (Police) टीम में जुगलकिशोर, सुरेश डूडी, कपिल कुमार, राजेश कुमार, नरसीराम, रणछोड राम, देवेंद्र सिंह, अमर सिंह, निरंजन सिंह, प्रमोद कुमार, गोपीलाल मौजूद थे.

Please share this news