नवादा में लॉकडाउन के दौरान पुलिस जवान की हुई संदेहास्पद मौत


नवादा . बिहार के नवादा जिला में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक पुलिस (Police) जवान की संदेहास्पद मौत हो गई. बताया गया कि मृतक आरक्षी सह थाना मैनेजर मनोज कुमार पिछले कई सालों से नवादा के विभिन्न थानों में पदस्थापित थे. परिजनों ने बताया कि वो अपनी ड्यूटी कर घर हिसुआ थाना क्षेत्र के चितरघट्टी बाइक से आ रहे थे इसी दौरान हिसुआ पहुंचने पर वो उन्होंने घर के लिए सब्जी लेने की बात कही. इसके बाद घरवालों का कोई संपर्क नहीं हो सका.

  हर्षवर्धन ने डब्ल्यूएचओ कार्यकारी बोर्ड के अध्यक्ष का कार्यभार संभाला

जब परिवार वाले उनकी तलाश करने लगे तो पुलिस (Police) को सूचना देने के बाद ही तकरीबन रात के 10 बजे यह बात पता चला कि चितरघट्टी रेलवे (Railway)लाइन के समीप एक अज्ञात लाश मिली है. वहां जाने पर जब लोगों ने लाश को देखा तो आरक्षी मनोज कुमार के रूप में उसकी पहचान हुई. इस घटना उन्होंने आगे कहा कि जिस हिसाब से उनके शरीर और सिर में जख्म है उससे यह प्रतीत होता है कि इनकी हत्या (Murder) साजिश रचकर की गई है.

  हे धृतराष्ट्रों- अच्छा हुआ दृष्टि विहीन नहीं हो! प्रवासी मजदूरों का पलायन

पुलिस (Police) के अनुसार प्रथम दृष्ट्या यह एक सड़क दुर्घटना हो सकती है क्योंकि मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त है और बॉडी सड़क के किनारे ही प्राप्त हुआ है मगर अभी भी यह संदेह बना हुआ है कि उनकी मौत कैसे हुई है. फिलहाल पुलिस (Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना पर नवादा पुलिस (Police) मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश कुमार यादव ने बताया कि वो घटनास्थल पर गए थे और प्रथम दृष्टया मामला हत्या (Murder) ही लग रहा है मगर जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Please share this news