आईपीएल खेलना अच्छा रहेगा : विलियमसन


एडीलेड . न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का कहना है कि पहले की तरह ही इस साल भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (Indian Premier League)) खेलना बहुत अच्छा होगा. विलियमसन ने माउंट माउंगानुई में बे ओवल में फिर से प्रशिक्षण शुरू कर दिया है क्योंकि न्यूजीलैंड में कोरोनोवायरस का प्रसार रुक गया है.

विलियमसन ने कहा कि अभी हम स्थिति का आंकलन कर रहे हैं कि कहां क्या चल रहा है. आईपीएल (Indian Premier League) में खेलना और उसका हिस्सा बनना हमेशा ही सुखद रहता है. वहीं, टी-20 विश्व कप के स्थगित होने पर उन्होंने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह बड़ा आयोजन था. मुझे लगता है कि प्रबंधन तय करना चाहता था कि खिलाड़ी सुरक्षित रहें.

विलियमसन आईपीएल (Indian Premier League) में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलेंगे. वहीं डेविड वार्नर टीम की अगुवाई करेंगे. विलियमसन ने आईपीएल (Indian Premier League) में अब तक 41 मैच खेले हैं, जिसमें 38.29 की औसत से 1,302 रन बनाए हैं. टी20 विश्व कप स्थगित होने के बाद बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि वह सितंबर-नवंबर में आईपीएल (Indian Premier League) करवा सकता है. आईपीएल (Indian Premier League) के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने पुष्टि की थी कि यह टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा और बीसीसीआई ने भारत सरकार (Government) को पत्र लिखकर आईपीएल (Indian Premier League) के लिए अनुमति मांगी है.

Please share this news