पालघर की घटना भयानक और शर्मनाक, क्रिकेटर इरफान पठान ने किया ट्वीट


नई दिल्ली (New Delhi) . महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर में दो साधुओं समेत तीन लोगों की मॉब लिंचिंग में मौत की घटना को पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने शर्मनाक करार दिया है. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर में बीते गुरुवार (Thursday) देर रात 200 लोगों की हिंसक भीड़ ने दो साधुओं और एक ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी. इस क्षेत्र में तीन दिन में यह दूसरी ऐसी घटना है. इस घटना पर ट्वीट करते हुए इरफान पठान ने लिखा पालघर मॉब लिंचिंग की तस्वीरें देखकर बेहद दुख हुआ.

  राष्ट्र को संबोधन में चीन गतिरोध पर पीएम मोदी ने नहीं दिखाई मजबूती

काफी भयानक और बर्बर और शर्मनाक. पुलिस (Police) के मुताबिक, भीड़ ने इको वैन में बैठे दोनों साधुओं और उनके ड्राइवर को चोर समझकर उनको पीटना शुरु कर दिया. कासा पुलिस (Police) थाने के असिस्टेंट पुलिस (Police) इंस्पेक्टर आनंदराव काले ने कहा वैन नासिक से आ रही थी, जब गुस्साई भीड़ ने दधाडी-खानवेल रोड पर गधचिंचाले गांव के नजदीक उसे रोक लिया.

  मध्यप्रदेश में पहली बार हुई सोने की खदान की नीलामी

असिस्टेंट पुलिस (Police) इंस्पेक्टर काले ने बताया कि भीड़ ने पहले वैन रोककर सवाल पूछे और उसके बाद खींचकर उनकी पिटाई शुरू कर दी. ड्राईवर ने किसी तरह पुलिस (Police) को कॉल किया और टीम मौके पर पहुंच गई. आनंद राव काले ने कहा- पुलिस (Police) ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन बेकाबू भीड़ ने तब तक दोनों की हत्या (Murder) कर दी थी. इस घटना में पुलिस (Police)कर्मी भी घायल हुए हैं.

Please share this news