पिच पर थे एक दूसरे के जानी दुश्मन, अब भज्जी ने की अफरीदी की तारीफ


नई दिल्ली (New Delhi) . भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कोरोना (Corona virus) से लड़ने के लिए किए जा रहे प्रयासों के लिए पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की तारीफ की है. उल्लेखनीय है कि भारतीय फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह के पाक क्रिकेट स्टार शाहिद आफरीदी के बीच हमेशा छत्तीस के संबंध रहे हैं. यही वजह है उनकी तारीफ सोशल मीडिया (Media) पर चर्चा की वजह बन गई है.

  मजदूरों के लिए 80 प्रतिशत ट्रेन चलाई गई हैं :रेलवे

हरभजन ने बुधवार (Wednesday) को ट्वीट किया मानवता के लिए बहुत अच्छा काम, ईश्वर हम सब पर कृपा करे. आपको और शक्ति मिले…दुनिया की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं. दरअसल, शाहिद अफरीदी ने मंगलवार (Tuesday) को अपने टि्वटर हैंडल पर चंद तस्वीरें पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों के साथ अफरीदी ने कैप्शन दिया था जरूरतमंद लोगों को कीटनाशक साबुन, सामान, खाना और कोरोना (Corona virus) को रोकने के लिए अपनाए जाने वाले तरीकों के बारे में एक शीट देने का आज तीसरा दिन था. साथ ही लोगों को घर पर रहने की सलाह दी. सब साथ मिलकर काम करें और दूसरों की मदद भी करें.

  दिल्ली में स्थिति नियंत्रण में, लॉकडाउन में ढील देने के एक सप्ताह बाद बढ़े 3500 मरीज और 2500 ठीक भी हुए : केजरीवाल

अफरीदी अपने संगठन के जरिए उन लोगों को राशन और अन्य जरूरी सामान पहुंचाने में जुटे हैं, जिनका जीवन कोरोना (Corona virus) महामारी (Epidemic) के चलते बुरी तरह प्रभावित हुआ है. पाक में कोरोना (Corona virus) के मरीजों का आंकड़ा मंगलवार (Tuesday) को 900 के पार चला गया है. पाकिस्तान का सिंध सूबा इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है.

Please share this news